लाइफस्टाइल

Winter Accessories: सर्दियों के मौसम में अपने पास जरूर रखें यह ट्रेंडी एक्सेसरीज

Winter Accessories: सर्दियों के मौसम में अपने पास जरूर रखें यह ट्रेंडी एक्सेसरीज
x
फैशनेबल स्टाइलिश ट्रेंडी विंटर एक्सेसरीज पहनकर दिख सकती हैं स्टाइलिश

Winter Accessories: जैसे ही सर्दिया (Winter) आती है लड़कियों की चिंता बढ़ जाती है, अपने फैशन (Fashion) और स्टाइल को लेकर अधिकतर सोचा करती है कि ऐसा क्या पहने जिससे वह फैशनेबल स्टाइलिश दिखे। सर्दियों में लगभग एक जैसा स्टाइल सभी का रहता है सभी लोग वूलन (Woolen) स्टाइल को फॉलो करती हैं। लेकिन अगर आप कुछ अलग हटकर और स्टाइलिश (Stylish) दिखना चाहती हैं तो आज हम आपको कुछ एसेसरीज (Accessories) के बारे में बताएंगे जिनको आप अपने वार्डरोब में ऐड कर सकती हैं और दिख सकती हैं स्टाइलिश:

पॉम - पॉम हैट (Palm - Palm Hat)



पॉम पॉम हैट (Palm - Palm Hat) काफी स्टाइलिश होती है इसे आपको जरूर अपने वार्डरोब (Wardrobes) में शामिल करना चाहिए। इसे आप अपने ट्राउजर और स्वेटर के साथ कैरी कर सकती हैं और कोट और जैकेट के साथ भी। ये देखने में काफी स्टाइलिश होता है और आप दिखने में काफी क्यूट और कूल लगेंगी।

कलरफुल वॉर्म स्कार्फ (Colorful warm scarf)



सर्दियों के मौसम में बहुत ज्यादा रंग बिरंगे वॉर्म स्कार्फ (warm scarf) मिलते है। जो आपको देंगे एक अलग सा स्टाइलिश लुक। आप इसे अपने ओवरकोट के साथ कैरी कर सकती है।

फ्लीस बूट्स (Fleece Boots)



इस साल सर्दियों के मौसम में ट्राई करें कुछ फजी या फ्लीज बूट्स (Fleece Boots) को। आजकल कई सेलिब्रिटीज (Celebrities) भी इस तरह के बूट्स पहनकर इन्हें और भी ज्यादा ट्रेंडी कर रही हैं।

तो यह भी कुछ सर्दियों के एसेसरीज (Accessories) जिन्हें आप लेकर अपने लुक को अलग सा और स्टाइलिश दिखा सकती हैं तो हो जाए ट्रेंडी और फैशनेबल (Trendy and fashionable).

Next Story