लाइफस्टाइल

Google Par Sabse Jyada Kya Search Karti Hain Ladkiyan: गूगल पर सबसे ज्यादा लड़कों के इस अंग के बारे में सर्च करती हैं लड़कियां? उनके साथ करना चाहती है ऐसा काम

Google Par Sabse Jyada Kya Search Karti Hain Ladkiyan: गूगल पर सबसे ज्यादा लड़कों के इस अंग के बारे में सर्च करती हैं लड़कियां? उनके साथ करना चाहती है ऐसा काम
x
Google Par Kya Search Karte Hain Women: सोशल मीडिया के इस जमाने में कौन क्या कर रहा है यह किसी से छुपा नहीं है।

Google Par Sabse Jyada Kya Search Karti Hain Ladkiyan: सोशल मीडिया के इस जमाने में कौन क्या कर रहा है यह किसी से छुपा नहीं है। इंटरनेट के जमाने में अगर किसी को कोई जानकारी प्राप्त करनी होती है तो वह घरवालों से पूछने के बजाय गूगल पर सर्च मारता है। गूगल में हो रहा सर्च कई तरह के आंकड़े प्रदर्शित करता है। हाल के दिनों में एक यह आंकड़ा एकत्र किया गया कि लड़कियां सबसे ज्यादा गूगल पर क्या सर्च करते हैं। अगर इन आंकड़ों पर गौर किया जाए तो गूगल पर सर्च होने वाली कुछ खास कैटेगरी का चुनाव किया गया है आइए इसके बारे में जानकारी प्राप्त करें।

कैरियर से जुड़ी जानकारी Google Par Sabse Jyada Kya Search Karti Hain Ladkiyan

आज के समय में लड़की हो या लड़का सब अपने कैरियर को लेकर चिंतित रहते हैं। इंटरनेट पोस्ट पर बनी अलग-अलग जानकारी सर्च की जाती है। आजके जमाने में शिक्षित लड़कियां अपने कैरियर को लेकर चिंतित रहती है और इंटरनेट पर तरह-तरह की डिटेल सर्च करती रहती हैं।

ऑनलाइन शॉपिंग Google Par Sabse Jyada Kya Search Karti Hain Ladkiyan

ऑनलाइन शॉपिंग के लिए भी लड़कियों द्वारा खूब सर्च किया जाता है। इसमें सबसे ज्यादा कपड़े और नए डिजाइन नए कलेक्शन खोजे जाते हैं। ऑनलाइन शॉपिंग का दौर भी बड़ी तेजी के साथ विकसित हो रहा है। अब इसका नेटवर्क शहरों से लेकर गांवों में भी फैल चुका है।

ब्यूटी टिप्स Google Par Sabse Jyada Kya Search Karti Hain Ladkiyan

सजने सवरने की आदत लड़कों से ज्यादा लड़कियों में होती है। आज के जमाने में लड़कियां सुंदर और सबसे अलग दिखने का प्रयास करते हुए इंटरनेट पर ब्यूटी टिप्स खोजती रहती हैं।

लड़कियां तो ब्यूटी टिप्स के साथ ही मेहंदी लगाने, मेहंदी लगाने की अलग-अलग डिजाइन, तरह के कपड़े तथा अन्य जानकारी खोजती रहती हैं।

सर्च करती हैं रोमांटिक म्यूजिक Google Par Sabse Jyada Kya Search Karti Hain Ladkiyan

साथ में बताया गया है कि लड़कियों द्वारा रोमांटिक म्यूजिक भी सर्च किया जाता है। लड़कियां इंटरनेट पर रोमांटिक गाने खूब सर्च कर रही हैं। आज भी शायरी का दौर समाप्त नहीं हुआ है। इंटरनेट पर शायरी का सर्च लगातार जारी है।

Next Story