लाइफस्टाइल

Jija-Sali: जीजा से साली ने शादी से पहले बनाए संबंध, बहन के सामने खुला राज, फिर हुआ बड़ा कांड

jija sali
x

jija sali

Jija-Sali Love Story: अपने पुराने रिश्ते अगर अचानक से मिल जाएं तो मानों शाक लगा हों

Jija-Sali Love Story: कहते है पहला प्यार यादगार भी होता है और परेशान करने वाला भी। ऐसा ही कुछ इस लवस्टोरी में सामने आ रहा है। जिसमें बहन की शादी में साली ने जब उसके दुल्हे को देख तो वह सन्न रह गई। दरअसल कजिन के शादी का निमंत्रण पाकर लड़की बहुत खुश थी कि उसे अपने रिश्तेदारी में होने वाले आयोजन में शामिल होने का वर्षो बाद मौका मिल रहा है।

इसके लिए वह तैयारी में जुट गई। अच्छा दिखने के लिए वह अच्छे कपड़े खरीदने के साथ ही डाइट्रस पर भी काफी ध्यान रखे हुए थी। वह पूरी तैयार करके कार्यक्रम में शामिल होने के लिए कजिन के घर पहुची थी।

सभी ने किया स्वागत

तय कार्यक्रम में शामिल होने के लिए जब वह पहुची तो उसका हर कोई गले लगाकर अच्छे से स्वागत किए और शादी में आने के लिए सभी उसे बंधाई दिए। तो वही वह अपनी बहन से मिलकर शादी होने की बहुत सारी बंधाई दी। दोनों बहने काफी खुश हुई।

दुल्हे को देख लगा शाक

शादी समारोह में पहुची साली अपने जीजा को देखने के लिए उत्साहित रही और उसने बहन से कंहा कि होने वाले जीजा कौन है, उनसे मिलवाओं। इसी बीच बहन ने ईशारे करते हुए अपने होने वाले दुल्हे को जब दिखाया तो उसे देखकर उसके छोटी बहन के मानों शाक लग गया हो, दरअसल बहन को होने वाला पति उसका पहला प्यार था और वे दोनों रिश्ते में रह चुकें थें। वे दोनो एक दूसरे को देखते ही अपने बीते हुए कल को याद करके सोच में पड़ गए।

बहन ने दिया सयंम का परिचय

अपने बीते हुए कल से बहन को दोनों अवगत कराते हुए उन्होने दुल्हन को बताया कि वे दोनों एक दूसरे के साथ रहें है, लेकिन आयोजित शादी समारोह के बीच बहन से संयम का परिचय दिया और कंहा कि वो बीता हुआ कल था। इस पर अब ध्यान देने की जरूरत नही है। बहरहाल शादी के आयोजन होने के साथ ही लड़की ने भी अपने लाइफ को मूव ऑन कर लिया।

Next Story