लाइफस्टाइल

Jija Sali: मेरी साली ने जबरन मेरे साथ संबंध बनाया, अब रोजाना कहती है बिस्तर में आओ नहीं तो...

jija_sali
x

jija_sali

Jija Sali Affairs: एक 28 साल का युवक बताता है कि उसकी शादी हो चुकी है.

Jija Sali affair: एक 28 साल का युवक बताता है कि उसकी शादी हो चुकी है। अपनी पत्नी के साथ मजे में है। लेकिन पति पत्नी के बीच के रिश्ते में साली रंग में भंग डाल रही है। साली अपने जीजा पर कुछ इस तरह फिदा है वह उसे छोड़ने को तैयार नहीं है। शुरुआती दौर में उसे खराब तो लगा लेकिन एक खिंचाव वह महसूस करता गया और अपनी साली के करीब जाकर सारी हदें पार कर दी। हालांकि उसे उकसाने का काम साली ने किया। जीजा की गलती सिर्फ इतनी है कि वह अपने में काबू नहीं रख सका और साली के साथ अंतरंग हो गया।

क्या है पूरा मामला

शादीशुदा 28 साल का युवक बताता है कि एक दिन वह घर में अकेला था। बीवी किसी काम से बाहर गई हुई थी। साली काफी समय से साथ में रह रही थी। एक दिन जब बीवी घर पर नहीं थी टीवी देख रहा था। तभी मौके का फायदा उठाने साली अचानक उसके कमरे में आ गई। वह उसे घूर घूर कर देख रही थी। कुछ देर बाद साली से रहा नहीं गया और वह अपने जीजा के करीब पहुंच गई। उसके साथ वह सब करने लगी जो पत्नी अपने पति के साथ करती है।

बताते हैं कि कुछ देर बाद साली ने अपने सारे हदों को पार करते हुए वस्त्र विहीन हो गई। और जीजा के साथ एक होकर संबंध बनाई। उस दिन से शुरू हुआ यह क्रम लगातार जारी है। जैसे ही मौका मिलता है वह अपने शरीर की प्यास मिटाने जीजा को फ़साने लगती है और दोनों अंतरंग हो जाते हैं।

अब जीजा अपनी साली से पीछा छुड़ाना चाह रहा है। उसको अपने किए पर पछतावा है साथ में वह साली को भी समझाने का प्रयास कर रहा है। लेकिन साली है कि मानने को तैयार नहीं।

क्या कहते हैं एक्सपर्ट

एक्सपर्ट का कहना है कि वैसे तो बीवी के साथ साली का मजा उठाना सबके नसीब मे नहीं होता। लेकिन बात जब आगे बढ़ रही है यह खतरनाक भी हो सकता है। अगर कहीं साली आपके बच्चे की मां बन गई तो फिर बड़ा बवाल मचेगा।

इन हालातों में आवश्यक है कि आप अपनी साली को समझा-बुझाकर उसके घर भेज दे। अगर आप नौकरीपेशा है तो किसी भी तरह अपना ट्रांसफर कहीं दूर करवा ले। जब रिश्तो में दूरी बढ़ानी हो तो दूरदराज रहना काफी सहयोगी सिद्ध होता है।

Next Story