लाइफस्टाइल

Jija Sali Love Story: बहन को नींद की गोली देकर 45 साल के जीजा के साथ रंगरैलिया मना रही थी 22 साल की साली, फिर जीजा ने कर दिया बड़ा कांड..

Jija Sali Love Story
x

Jija Sali Love Story

Jija Sali Love Story: कई रिश्ते हंसी मजाक ठिठोली करने के लिए बनाए गए हैं।

Jija Sali Love Story: कई रिश्ते हंसी मजाक ठिठोली करने के लिए बनाए गए हैं। लेकिन इन रिश्तो का कब गलत अर्थ निकाल कर लोग गलत रास्ते पर चले जाते हैं यह पता ही नहीं चलता। जब पता चलता है तो काफी देर हो चुकी होती है। ऐसा ही एक मामला सामने आया है जिसमें एक 22 वर्षीय युवती 45 वर्ष के रिश्ते के जीजा के साथ फसी हुई है। जीजा साली का रिश्ता हंसी ठिठोली तब तो ठीक है लेकिन यह जब अंतरंग हो जाता है तो कई रिश्ते ताक पर आ जाते हैं। रिश्तो में दरार पडते देर नहीं लगती।

क्या है माजरा

इन दिनों एक साली अपने जीजा से पीछा छुड़ाने का उपाय ढूंढ रही है। 45 वर्ष का जीजा अपनी 22 वर्ष की साली को छोड़ना नहीं चाहता। कॉलेज में पढ़ने वाली 22 वर्षीय एक युवती का कहना है उसके बहन की शादी को 5 वर्ष बीत चुके हैं। शादी के बाद जीजा से मुलाकात हुई। दोनों एक दूसरे के करीब आ गए। लेकिन आज हालत यह है कि जीजा उसका पीछा छोड़ने के लिए तैयार नहीं है। ऐसे में अब लगता है कि बसा बसाया घर बिखर जाएगा।

बताया जाता है कि कॉलेज की परीक्षा के लिए अपने बहन के घर आई हुई थी। बहन के घर से कॉलेज में नजदीक था इसीलिए वह वही रहकर परीक्षा दे रही थी। 1 दिन पढ़ाई के समय ही रात में जीजा उसके कमरे में गए और कहने लगे कि इतनी रात तक पढ़ाई करती हो अभी सोई नहीं। उसने बताया कि जीजा से बातें करना उसे भी अच्छा लग रहा था।

लड़की स्वयं बताती है कुछ देर के पश्चात जीजा ने की उसके हाथों से किताब लेकर नीचे रख दिया। और प्यार से उसे सहलाने लगे। उसे भी अच्छा लगा और दोनों एक दूसरे में खो गए। वह बताती है कि पहली बार उसी दिन उनके बीच संबंध बना। लेकिन इसके बाद वह लगातार चलता रहा। वह अपनी बहन के खाने में नींद की गोली मिलाकर दोनों मजे करने लगे।

आप कहना है कि जीजा उसका साथ छोड़ने को तैयार नहीं है। तरह तरह से धमकी देकर मिलने को बुलाता है। लगातार शारीरिक संबंध बनाने का प्रयास द्वारा किया जा रहा है।

क्या है एक्सपर्ट की राय

इस मामले में एक्सपर्ट का कहना है कि उसे अपने रिश्ते के संबंध में पश्चाताप होना चाहिए। जहां तक छुपाने की बात है तो उसे अपनी बहन के साथ बात करनी चाहिए। ऐसा करने पर अवश्य ही कोई न कोई हल निकल आएगा। इसके अलावा अन्य कोई रास्ता खतरनाक साबित हो सकता है।

Next Story