लाइफस्टाइल

Jija Sali Affair: 22 साल की लड़की अपनी बहन को सुलाकर 45 साल के जीजा से बनाती थी संबंध, एक दिन दीदी जग गई, फिर हुआ कांड...

jija_sali
x

jija_sali

Jija Sali Affair: जीवन में कई ऐसे मोड़ आते हैं जब भावनाओं के आवेग में निर्णय कर पाना मुश्किल हो जाता है। वह भी जवानी के दौर में ।

Jija Sali Affair: जीवन में कई ऐसे मोड़ आते हैं जब भावनाओं के आवेग में निर्णय कर पाना मुश्किल हो जाता है। वह भी जवानी के दौर में तो बड़ा मुश्किल होता है। ऐसा ही एक मामला सामने आ रहा है जिसमें एक 22 वर्ष की लड़की अपने जीजा के चक्कर में पड़ गई। अब हालत यह है कि वह लड़की अपने जीजा से पीछा तो छुड़ाना चाहती है लेकिन जीजा तरह तरह से उसे परेशान कर रहा है। उसे छोड़ने को तैयार नहीं है।

क्या है पूरा मामला

सोशल मीडिया में लड़की ने एक्सपर्ट से अपनी कहानी बताते हुए सलाह मांगी है कि वह क्या करें। उसने बताया कि उसकी उम्र 22 वर्ष है कॉलेज की पढ़ाई करती है। बहन की शादी हो चुकी है। बहन की शादी 5 वर्ष हो गए। शादी के बाद से ही जीजा से मुलाकात होती और वह उसे छेड़ा करते थे। लेकिन उनका छेड़ना उसे अच्छा लगता था। धीरे-धीरे यह बात बढ़ती गई। उसी अंदाजा नहीं हुआ कि हम इस बड़ी मुश्किल में पड़ जाएंगे।

पहुंच गई बहन के घर

लड़की ने बताया कि कॉलेज की परीक्षा देने के लिए अपने बहन के घर पहुंच गई। वहां से कॉलेज में दिख पड़ता था इसलिए वहीं परीक्षा के समय तक के लिए व रुक गई। वह बताती है कि 1 दिन रात में मैं पढ़ाई कर रही थी। तभी जीजा उसके कमरे में आए। उन्होंने कहा कि अभी तक पढ़ाई कर रही हो अभी सोए नहीं। उनकी बातों का करना अच्छा लगा और कुछ देर में वह हाथ से किताब लेकर नीचे रखती है और उसके साथ होली है।

लड़की कहती है कि उस दिन रात में पहली बार दोनों ने संबंध बनाए। इसके बाद यह क्रम शुरू हो गया। लड़की स्वयं बताती है कि वह अपनी बहन के भोजन में नींद की गोली मिला दिया करते थे। उसके बाद वह जीजा के साथ हर दिन संबंध बनाने लगी। अब हालत यह है कि वह मुझे छोड़ने को तैयार नहीं है। तरह-तरह की धमकी देकर अपने पास बुलाने का प्रयास करते हैं। अब ऐसे में वहां क्या करें।

क्या कहते हैं एक्सपर्ट

इस मामले में एक्सपर्ट का कहना है कि दोनों लोगों ने मिलकर गलत कदम उठाया है। अगर आपको पश्चाताप है तो यह बेहतर है। रिश्ते को पुनः संभाला जा सकता है। अपने जीजा से पीछा छुड़ाने के लिए आपको अपनी बहन से ईमानदारी के साथ बात करनी चाहिए। ऐसा करने पर आपकी बहन का घर टूटने से बच जाएगा साथ में आपका भविष्य भी सुरक्षित हो सकता है।

Next Story