लाइफस्टाइल

Jija Aur Sali Love Story: 60 साल के बुजुर्ग जीजा के साथ साली बना रही थी संबंध, Husband ने रंगे हांथो पकड़ा तो...

Jija Aur Sali Love Story
x

Jija Aur Sali Love Story

Jija Ke sath Sali Ne banaye sambandh: जीजा के साथ साली को रोमांस करते हुए पति ने देखा तो उसके होश उड़ गए.

Jija Aur Sali Love Story: जीजा-साली का रिश्ता मस्ती भरा तो होता है, लेकिन यहां कुछ अलग ही कहानी बयां कर रही है। पति की आयु 56 वर्ष की है और उसके पत्नी की आयु भी तकरीबन इस उम्र के करीब है। पति का कहना था कि दोनों ने लव मैरिज किया था और उनके एक बेटी है। उन्होने बेटी की शादी कर दी और पति-पत्नी रह रहे थें।

शक की जगी सुई Jija And Sali Relationship

पति का कहना था कि उसकी पत्नी का आचारण व्यवहार से उसे शंका होने लगा और वह छिप कर सच्चाई की जानने के लिए लगा रहा। एक दिन वह पत्नी के रोमांस को देखकर दंग रह गया, जब उसकी पत्नी अपने 60 साल के बुजूर्ग जीजा से संबंध बना रही थी और वह देख लिया। जिससे उसके होष उड़ गए। पत्नी ने उसे बताया कि वह जीजा के साथ 4 वर्षो से रिलेशन में है।

माफ करने के बाद भी परेशान है पति Jija Aur Sali ne banaye riste

जीजा के साथ चल रहे रिलेशन को लेकर महिला ने पति से यह कंह कर माफी मांग लिया कि अब ऐसी गलती वह कभी नही करेगी। पत्नी के माफी मांगने पर पति ने उसे माफ तो कर दिया, लेकिन अंदर-ही-अंदर वह जीजा-साली के द्वारा बनाए गए रिलेशन को लेकर परेशान रहने लगा।

उसका कहना था कि अब पत्नी उसकी हर बात मानती है। उसकी पूरी देख भाल करती है। कहने पर भी वह कुछ नही बोलती है, लेकिन वह जब भी उसके जीजा के साथ रिलेशन को लेकर सोचता है तो सहम जाता है कि पत्नी से तलाक ले लू, यह ऐसा मामला है जिसे वह किसी से कह भी नही सकता है।

पत्नी से खुलकर करें बात

इस मामलें में विशेषज्ञों का कहना है कि अपने इमोशंस को दबाए नही, बल्कि पत्नी से खुलकर बातें करें। अगर पत्नी अपनी गलती मान रही है और इसे लेकर वह गंभीर है तो ऐसे में बीते हुए कल को भूलकर पहले जैसे अपने बिताएं हुए पलों को याद करें तो इससे स्थितियों में बदलांव आएगा और जीवन अच्छा हो सकेगा।

Next Story