लाइफस्टाइल

पार्टनर आपका इस्तेमाल तो नहीं कर रहा? इस तरह के संकेतों से कर सकते है पहचान

relationship tips
x
आपका पार्टनर आपका अगर इस्तेमाल कर रहा है तो उसके इस तरह की आदतों से आप बहुत कुछ समझ सकते है

कई बार लोग अपने पर्टनर के बारे में समझ नही पाते है कि वह उनका इस्तेमाल कर रहा है या फिर वास्तव में उसके अंदर छिपा हुआ उसका प्यार है। यहां यह जानने का प्रयास किया जा रहा है कि पार्टनर के हरकत से आप उसके बारे में बहुत कुछ जान और समझ सकते है। बस जरूरत होती है सही परख की। क्योंकि आपके पार्टनर का आपके प्रति व्यवहार और उसकी फीलिंग ही यह ईशारा करती है कि वह आपका इस्तेमाल कर रहा है या फिर सच्चा है।

समझे फीलिंग्स को

रिश्ते यानि के रिलेशनशिप में इमोशनली सपोर्ट होना बहुत जरूरी है। क्योकि एक रिश्ते को लंबे समय तक चलाने में यह अहम भूमिका निभाता है.लेकिन अगर आपका पार्टनर इसमें कोई दिलचस्पी नहीं दिखाता है तो वह सिर्फ आपका फायदा उठा रहा है, ऐसी स्थित में आप सावधान हो जाए और पर्टनर के प्रति सचेत रहे।

महज जरूरत पर पार्टनर करे याद

पार्टनर आपको अपनी जरूरत के समय ही मीठी-मीठी बातों से याद करता है। जबकि आप अगर उससे बात करना चाहे या फिर अपनी जरूरत के लिए याद करते और आपका पर्टनर किसी तरह का बहाना करके आपसे बचना चाहे तो समझे की वह महज आपका इस्तेमाल कर रहा है। उसकी दिलचस्पी उसकी जरूरत है। इस तरह के संकेत पर्टनर से मिलते है तो आप सावधान हो जाए और अगर आप इस तरह के रिलेशनशिप को झेल रहे हैं यह इससे पीछा छुड़ाने का वक्त है।

नोट- यहां दी गई जानकारी महज सामान्य मान्यताओं पर आधारित है। रीवा रियासत न्यूज इसकी पुष्टि नही करता है।

Next Story