अस्पताल स्टाफ

106 वर्षीय महिला ने कोविद19 को दी मात, अस्पताल स्टाफ ने दी इस प्रकार विदाई

Health

106 वर्षीय महिला ने कोविद19 को दी मात, अस्पताल स्टाफ ने दी इस प्रकार विदाई

AMAZON DEALS – UPTO 50% OFF

महाराष्ट्र के ठाणे जिले की एक 106 वर्षीय महिला ने COVID19 को हराया और रविवार को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई और अस्पताल स्टाफ ने उन्हें गर्मजोशी से विदाई दी। उनके चेहरे पर खुशी की बड़ी लकीर के साथ, महिला ने 10 दिनों के प्रवास के बाद अस्पताल से बाहर निकलने से पहले मीडिया के सामने अपने डिस्चार्ज प्रमाणपत्र को गर्व से प्रदर्शित किया। डोंबिवली-आधारित शताब्दी के रोग के बाद, कोई भी अस्पताल शुरू में उनकी उम्र के कारण उसे स्वीकार करने के लिए तैयार नहीं था, उसकी बहू ने कहा, जो अपनी सास को अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद अस्पताल से छुट्टी पाकर खुश थी।

Best Sellers in Health & Personal Care

शीर्ष Bluetooth स्पीकर जिन्हें आप online सस्ते में खरीद सकते है

वह आखिरकार 10 दिन पहले कल्याण डोंबिवली नगर निगम (KDMC) द्वारा सावलाराम क्रीड़ा सांकुल (स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स) में स्थापित COVID19 उपचार सुविधा में भर्ती कराया गया था और वहाँ डॉक्टरों और मेडिकल टीमों ने उसकी उचित देखभाल की थी, कानून ने कहा। उन्होंने कहा, “हम वास्तव में अस्पताल स्टाफ के शुक्रगुजार हैं जिन्होंने उसकी उचित देखभाल की और कोरोनोवायरस को हराने में उसकी मदद की।” वन रुपी क्लिनिक के प्रबंध निदेशक डॉ राहुल घुले, जो इस COVID19 उपचार सुविधा का प्रबंधन कर रहे हैं, ने बुजुर्ग महिला की देखभाल के लिए उनकी टीम की सराहना की।

AMAZON पर देखिये

Samsung Galaxy A21s

उन्होंने कहा, “हमें खुशी है कि वह सफलतापूर्वक इलाज के लिए प्रतिक्रिया दे रही है,” उन्होंने कहा कि 27 जुलाई को अस्पताल खोला गया था, और अब तक यह 1,100 COVID-19 रोगियों का इलाज कर चुका है। वन रुपी क्लिनिक, जो अपनी सेवाओं के लिए प्रति मरीज 1 रुपये वसूलता है, मध्य रेलवे के उपनगरीय खंड के चुनिंदा स्टेशनों पर रेल दुर्घटना पीड़ितों को आपातकालीन मदद और आम जनता को चिकित्सा उपचार देने के लिए स्थापित किया गया है। महाराष्ट्र के कैबिनेट मंत्री आदित्य ठाकरे ने केडीएमसी कर्मचारियों और शिवसेना के कल्याण सांसद श्रीकांत शिंदे की प्रशंसा करते हुए बुजुर्ग महिला को उचित उपचार प्रदान करने के लिए ट्विटर पर लिया।

 

उन्होंने कहा कि महिला का आशीर्वाद और उसके जैसे कई और “हम सभी को मजबूत बनाए रखें”।

केडीएमसी के प्रवक्ता माधुरी फोपाले ने कहा कि अब तक 38,301 COVID19 मामले नागरिक सीमा के अंतर्गत आने वाले क्षेत्रों से सामने आए हैं और इनमें से 762 की बीमारी के कारण मृत्यु हो गई है। अब तक, कल्याण-डोंबिवली में 5,451 सक्रिय COVID19 मामले हैं, जबकि 32,088 मरीज ठीक हो चुके हैं, उन्होंने कहा।

Best Sellers in Beauty

MARKET से ज्यादा सस्ते ONLINE मिलते है घर के डेली यूज़ के सामान

Best Sellers in Baby Products

Best Sellers in Watches

वायरल न्यूज़ के लिए Ajeeblog.com विजिट करिये 

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:

FacebookTwitterWhatsAppTelegramGoogle NewsInstagram