लाइफस्टाइल

Google Search: शादीशुदा महिलाएं गूगल पर इस तरह के सवाल करती हैं सबसे ज्यादा सर्च, पढ़ कर आप रह जाएगें दंग

Google Search: शादीशुदा महिलाएं गूगल पर इस तरह के सवाल करती हैं सबसे ज्यादा सर्च, पढ़ कर आप रह जाएगें दंग
x
Google Search: शादीशुदा महिलाएं आज हर बात को जानने के लिए सबसे ज्यादा गूगल का सहारा ले रही है.

What married women search on google: आज हर कोई इंटरनेट का उपयोग कर रहा है। कोई भी जानकारी पाने के लिए गूगल (Google) का सहारा ले रहा है। इसमें महिलाएं भी अब पीछे नही है। खास तौर से शादीशुदा महिलाएं तो गूगल पर अपनी शादीशुदा जिंदगी को लेकर सबसे ज्यादा सर्च करती है।

सबसे ज्यादा सर्च हो रहे सवाल

वे गूगल से तरह-तरह के सवाल कर रहीं है। जिसमें से सबसे ज्यादा सर्च होने वाले सवालों को लेकर अध्ययन किया गया और इसमें जो बातें सामने आई तो हर कोई उसे जानकर दंग है। दरअसल शादीशुदा महिलाएं पति के बारे में जानने का न सिर्फ प्रयास कर रही है बल्कि कई महिलाएं तो अपनी शादीशुदा जीवन को अच्छा बनने के लिए भी सर्च कर रही हैं।

ससुराल पर करती है सर्च

महिलाएं शादी के बाद गूगल (Google) से जानना चाहती हैं कि शादी के बाद उन्हें अपने नए परिवार में कैसा व्यवहार करना चाहिए, कैसे वे उस परिवार यानी अपने ससुराल का हिस्सा बन सकती हैं। साथ ही यह भी जानना चाहती हैं कि उनके परिवार की जिम्मेदारी कैसे निभाई जाएगी। शादी के बाद काम करने वाली महिलाएं गूगल से पूछती हैं कि शादी के बाद उन्हें अपना खुद का बिजनेस कैसे चलाना चाहिए (How To Handle Faimily Business) और फैमिली बिजनेस को कैसे हैंडल करना चाहिए।

पति को कैसे रखे काबू में

सर्च करने वाले सवालों में पति को काबू में कैसे रखा जाए। एक तरह से उन्हें जोरू का गुलाम कैसे बनाया जाए। इसके आलावा पत्नियां यह भी जानने की कोशिश करती हैं कि उन्हें अपना परिवार बढ़ाने का फैसला कब करना चाहिए और बच्चे पैदा करने का सही समय क्या होता है।

पति के दिल की कैसे समझे

पति के पसंद को भी महिलाएं सर्च करती हैं कि कैसे पता लगाया जाए कि उनके पति को क्या पसंद है, उनकी पसंद क्या है और उन्हें क्या पसंद और नापसंद है। कई बार महिलाएं यह भी सर्च करती है कि वह अपने पति का दिल कैसे जीत सकती हैं। उन्हें खुश कैसे कर सकती हैं।

चाहे तो पति से पा सकती है जबाब

बहरहाल महिलाएं गूगल पर पति की खोज और पसंद न पसंद सर्च करने की बजाए वे चाहे तो अपने पति से सीधे तौर पर इस तरह के सवाल अगर पूछेंगी तो उनके लिए वो बेहतर रहेगा ताकि वो एक दूसरे को ज्यादा जान सकें...

Next Story