लाइफस्टाइल

इन राशि की लड़कियां होती है खरीदारी की शौक़ीन, शॉपिंग के लिए बनाती है कई बहाने

इन राशि की लड़कियां होती है खरीदारी की शौक़ीन, शॉपिंग के लिए बनाती है कई बहाने
x
शॉपिंग का नाम सुनते ही लड़कियों के मन में लड्डू फूटने लगते है. कितना भी मूड क्यों न ख़राब हो लेकिन उन्हें शॉपिंग के लिए बोल दिया जाएं तो बहुत खुश होकर वो शॉपिंग के लिए चल देती है. लड़कियां भले ही अपने पार्टनर के साथ जाती है. लेकिन सारी पसंद उनकी खुद की होती है. शॉपिंग के मामले में वो किसी की रोक-टोक पसंद नहीं करती है. ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, आज हम आपको उन राशि की लड़कियों के बारे में बताने जा रहे है. जो ब्रांडेड चीजें, कपड़े, ज्वैलरी, आदि खरीदने की शौक़ीन होती है. 

शॉपिंग का नाम सुनते ही लड़कियों के मन में लड्डू फूटने लगते है. कितना भी मूड क्यों न ख़राब हो लेकिन उन्हें शॉपिंग के लिए बोल दिया जाएं तो बहुत खुश होकर वो शॉपिंग के लिए चल देती है. लड़कियां भले ही अपने पार्टनर के साथ जाती है. लेकिन सारी पसंद उनकी खुद की होती है. शॉपिंग के मामले में वो किसी की रोक-टोक पसंद नहीं करती है. ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, आज हम आपको उन राशि की लड़कियों के बारे में बताने जा रहे है. जो ब्रांडेड चीजें, कपड़े, ज्वैलरी, आदि खरीदने की शौक़ीन होती है.

मेष राशि

इस राशि की लड़कियां खुद के मन की मालिक होती है. इन्हे किसी की रोक-टोक पसंद नहीं होती है. शॉपिंग की शौकीन होने के साथ-साथ इनका व्यवहार जिद्दी टाइप का होता है जो इनके साथ रहने वालो को परेशानी दे सकता है. बता दे की अगर इन्हे कोई डिस्‍काउंट ऑफर मिलता है तो ये बिन सोचे शॉपिंग करने के लिए चल देती है. बता दे की इनकी पसंद महंगे सामान के साथ ब्रांडेड चीज खरीदने में होता है.

मिथुन राशि

इस राशि की लड़कियां पार्टनर को खुश करने के लिए कुछ भी करती है. अन्य लड़कियों के अपेक्षा ये थोड़ी कंजूस होती है. और बजट के अनुसार ही बाजार करती है. अपने पार्टनर को खुश करने के लिए ये कोई भी गिफ्ट खरीद लेती है. दुसरो की ख़ुशी ही इनकी ख़ुशी है.

सिंह राशि

इस राशि की लड़कियां अन्य लड़कियों से एकदम अलग होती है. इन्हे दिखावे करने का बहुत शौक होता है. घर में लड़ाई का माहौल हो या किसी से गुस्सा ये मूड को सही करने के लिए शॉपिंग में निकल जाती है. इन्हे कोई भी चीज़ एक बार में पसंद नहीं आती है. ऐसे में ये हर चीज़ में क्वालिटी देखती है.

तुला राशि

तुला राशि की लड़कियों को शॉपिंग के साथ-साथ घूमना पसंद है. इन्हे अपने पार्टनर के साथ नई जगहों में जाना बहुत पसंद है. ये किसी से लड़ाई-झगड़ा किये बिना अपनी जिंदगी ऐशोआराम से बिताना पसंद करती है. अगर एक बार इन्हे जो पसंद आ जाता है तो उसकी सारी बेराइटी को खरीदना इनकी धुन बन जाती है.

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

    Next Story