लाइफस्टाइल

ब्रेकअप के बाद सबसे पहले ये काम करती है लड़कियां, जानकर रह जाएगे दंग

ब्रेकअप के बाद सबसे पहले ये काम करती है लड़कियां, जानकर रह जाएगे दंग
x
प्यार के रिश्ते टूटने के बाद लड़कियां करती है यह काम.

Rewa Riyasat, नई दिल्ली: प्यार के रिश्ते की डोर में कब गठान आ जाए और उसके बाद टूट जाए यह कह पाना काफी मुश्किल सा होता है, लेकिन इश्क का यह भूत उतरने के बाद अक्सर लड़किया इस तरह का काम करती है। अगर आप नही जानते है तो यहा हम इसे बताने का प्रयास कर रहे है।

करती है जासूसी

बॉयफ्रेंड से रिश्ता टूटने के बाद लड़कियां यह पता लगाने में जुट जाती है कि उनका एक्स बॉयफ्रेंड क्या कर रहा है और उसके रिलेशन किस लड़की के साथ है। अपने दोस्तों और बॉयफ्रेंड के साथियों के माध्यम से लड़कियां अपने-अपने एक्स बॉयफ्रेंड को डेट करने वाली लड़की के बारे में भी सारी जानकारी जुटाने में लगी रहती हैं।

मोबाईल नग्बर करती है ब्लॉक

ब्रेकअप के बाद अक्सर लड़कियां दुखी होकर सबसे पहले फोन और सोशल मीडिया पर अपने एक्स को ब्लॉक कर देती हैं। हालांकि कुछ समय बाद उसके जीवन में क्या चल रहा है यह जानने के लिए वो अपने एक्स को खुद ही अनब्लॉक भी कर देती हैं।

सोशल मीडिया का सहारा

ब्रेकअप के बाद लड़कियां अक्सर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव होती हैं। दरअसल ऐसा करके वो अपना ध्यान ब्रेकअप के दर्द से हटाकर खुश रहने में लगाने की कोशिश करती हैं।

दोस्तों की लेती है मदद

रिलेशनशिप में बिताए पलों को याद करके अक्सर लड़कियां काफी भावुक रहती हैं। ऐसी स्थति में वो अपने दिल और दिमाग में चल रही उथल पुथल को शांत करने के लिए अपने करीबी दोस्तों की मदद लेती हैं।

बाजार पर फोकस

बॉयफ्रेंड से दूर होने के बाद दिमांग में चल रहे तनाव को दूर करने के लिए वे अक्सर बाजार का सहारा लेती है। शॉपिंग करके लड़कियां अपना तवान कम करने की कोशिश करती हैं।

करती है यह भी

बॉयफ्रेंड से रिश्ता टूटने के बाद पहले तो वे काफी तनाव में रहती है और उनके लिए बाहर की दुनिया काफी खराब लगती है। जिसके चलते वे अपने आपको कमरें में रहना ही पसंद करती है। तो वहीं कुछ दोस्तों के साथ पार्टियों में जाना शुरू कर देती हैं। नए लोगों के सम्पर्क में आने से नई-नई बातें सीखने को मिलती हैं जो उनके दर्द को भुलाने में उनकी मदद करती हैं।

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

    Next Story