लाइफस्टाइल

Earn Money For Sleep: कोई मेहनत नहीं, बस हफ्ते भर की गहरी नींद में सोने से मिल रहे ₹2 लाख, फटाफट जाने

Earn Money For Sleep
x

Earn Money For Sleep

Earn Money For Sleep: क्या गहरी नींद में सोना भी कोई ऐसा काम है जिससे पैसे कमाए जा सकते हैं.

Earn Money For Sleep: क्या गहरी नींद में सोना भी कोई ऐसा काम है जिससे पैसे कमाए जा सकते हैं। आमतौर पर लोगों से अगर यह सवाल किया जाए तो वह कहेंगे कि ऐसा नहीं हो सकता। सोना तो सिर्फ स्वास्थ्य के लिए आवश्यक है। लेकिन आज के जमाने में लोग गहरी नींद में सो कर भी पैसा कमाते हैं। या यह कहे कि इनके पास सिर्फ एक काम है सोना। और इनके सोने की वजह से इन्हें पैसा मिल रहा है। आइए जाने इस पूरे मामले के बारे में।

2017 से हुई शुरुआत

सोने और लाखों रुपए कमाने की शुरुआत वर्ष 2017 में शुरू हुई। नींद में पैसा कमाने का यह जरिया लोगों को पसंद आया। आज लोग इसे पसंद कर रहे हैं। लोगों की यही पसंद है सोने वाले लोगों के कमाई का जरिया बन चुकी है।

इस वर्ष के युवक ने कमाए लाखों रुपए

सुपरमैन स्ट्रम चैनल का 21 वर्षीय युवक गहरी नींद में सोते हुए अपना लाइव वीडियो रिकॉर्ड करता है। और उसे अपने चैनल पर पोस्ट कर देता है। सोत हुए इस युवक के वीडियो को लाखों लाख लोगों ने देखा। बस फिर क्या था कुछ 21 वर्षीय युवक की कमाई सप्ताह में लाखों रुपए तक पहुंच गई।

यूट्यूब चैनल में इस युवक के सोते हुए का लाइव वीडियो लोगों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। चैनल में दर्शकों की संख्या लाखों तक पहुंच गई है। बताया गया है कि एक हफ्ते में युवक ने 2 लाख रुपए की कमाई की। इसी तरह एक और यूट्यूब चैनल ले अपने सोने का वीडियो दिखाकर करीब 3.50 लाख रुपए कमा लिए।

Next Story