लाइफस्टाइल

Dulha Dulhan Suhagrat Video: दुल्हन ने बनाया सुहागरात का वीडियो, धोखे से सोशल मीडिया पर हो गया वायरल

Dulha Dulhan Suhagrat Video
x

Dulha Dulhan Suhagrat Video

Dulha Dulhan Suhagrat: आज की युवा पीढ़ी अपने सभी लम्हे को जो उन्हें महत्वपूर्ण लगते हैं उसे कैमरे में कैद कर लेते हैं। यहां तक की सुहागरात जैसे पल के वीडियो भी।

Dulha Dulhan Suhagrat: जीवन की यादगार लम्हों को कैमरे में कैद करने की एक चलन सी हो गई है। आज की युवा पीढ़ी अपने सभी लम्हे को जो उन्हें महत्वपूर्ण लगते हैं उसे कैमरे में कैद कर लेते हैं। यहां तक की सुहागरात जैसे पल के वीडियो भी रिकॉर्ड किए जाने लगे हैं। हाल के दिनों में इंस्टाग्राम में एक ऐसा ही सुहागरात का वीडियो वायरल है जो इस समय धूम मचाए हुए हैं। इस वीडियो को लोग खूब लाइक और शेयर कर रहे हैं।

शादी के बाद का है वीडियो

बताया गया है कि दूल्हा दुल्हन शादी के बाद पहली रात की मुलाकात को कैमरे में कैद करते हैं। इसके पश्चात यह वीडियो शेयर किया गया। जिसकी इस समय खूब चर्चा हो रही है। अभी तो केवल तिलक शादी जैसे कार्यक्रम को रिकॉर्ड किया जाता था। लेकिन अब दुल्हन का डांस मेकअप तथा अन्य लम्हों को कैमरे में कैद किया जाने लगा है।


क्या है वीडियो में

वायरल वीडियो में दूल्हा दुल्हन कमरे में पहुंचते हैं और मोबाइल फोन निकालकर शीशे के सामने से कमरे की सजावट आदि को रिकॉर्ड करते हैं। इसके बाद दूल्हा दुल्हन की चुनरी ओढ़कर लड़कियों की तरह मुस्कुराता है, शर्माता है। वही दुल्हन अपने गहने उतारती है जिसमें दूल्हा उसकी मदद करता है। दोनों एक दूसरे को देख कर मुस्कुराते हैं। इसके बाद दुल्हन बेड पर बैठ जाती है और दूल्हा दुल्हन के जूडे में लगा हुआ पिन निकालती है।

दुल्हन तथा दूल्हे के द्वारा मिलकर बनाया गया यह वीडियो सोशल मीडिया में धमाल मचा रहा है। बताया गया है कि इस वायरल वीडियो को लोग खूब पसंद कर देख रहे हैं।

Next Story