लाइफस्टाइल

Designer Kangan In Hindi: ट्राई करे ये डिज़ाइनर कंगन, Girls और Womens को देगा खूबसूरत लुक

Designer Kangan
x

Designer Kangan

Designer Kangan: कंगन की परख ही महिलाओं को देता है खूबसूरत लुक.

Designer Kangan In Hindi: महिलाओं के श्रृंगार में आज बहुत सारे बदलाव आ गए और वे अपनी खूबसूरती को पेश करने के लिए जमकर रूपये खर्च करती है। उन श्रृंगारों में चूड़ी और कंगन (Designer Kangan) भी है और यह पहनावा आदि काल से चला आ रहा है। वजह है कि महिलाओं के श्रृंगार में खूबसूरती बढ़ाने का काम कंगन करता है। यही वजह है कि महिलाएं कंगन की परख बड़े सजगता के साथ करती है।

Designer Kangan In Hindi: रत्न और पत्थरों के कंगन देगे बेहतर लुक

रत्न और पत्थरों से तैयार कंगन जितने ही खूबसूरत होते है उतना ही पहनने वाली महिलाओं की खूबसूरती को बढ़ाते है। ये मजबूत और टिकाउू भी होते है। आज के परिवेश में रत्न और पत्थरों से जड़ित कंगन के एक-से-एक डिजाइन बाजार में आ रही है। जिसे महिलाएं त्यौहार से लेकर आयोजन में बखूबी पहन सकती है।

Designer Kangan In Hindi: पर्ल कंगन सेट

पर्ल कंगन सेट चूड़ियों की तरह ही दिखते है। अगर ये कंगन आप ने पहन रखा है तो इसमें चूड़ियों की भी जरूरत नही होती है। इसे सुन्दर डिजाइन के साथ तैयार किया गया है। यह रत्न और पत्थरों से जड़ित कंगन है जो कि हर आयोजन में महिलाओं के लिए काफी उपयोगी है।

Designer Kangan In Hindi: पारंपरिक कंगन

यह ऐसा कंगन है जिसे महिलाएं सभी के साथ पहन सकती है। यह पिंक और सी ग्रीन रंग का बहुत ही सुंदर कंगन होता है। महिलाएं इसे हर पोशक के साथ पहन सकती है, यानि की लहंगा, साड़ी और सूट पीस में भी यह कंगन यूज फुल है। इसे बेहतरीन शिल्पकारों के द्वारा तैयार किया गया है।

Designer Kangan In Hindi: पर्ल गोल्ड प्लेटेड कंगन

मोतियों से जंड़ित ये कंगान लाल और हरें रंग में तैयार किए जा रहे है। यह काफी सुंदर कंगन होता है। किसी भी तरह के किसी भी रंग के कपड़ो में महिलाएं इस कंगन को पहन सकती है। ये आपकों बेहतर लुक देगा। खास बात यह है कि इसमें चूड़ी की भी जरूरत नही पड़ती है।

Designer Kangan In Hindi: लीफ का कंगन

लीफ कंगन की खूबसूरती देखते ही बनती है। फ्लावर और लीफ डिजाइन वाले इस कंगन की सुंदरता ही निराली है। इसे महिलाएं आउटफिट के साथ पहन सकती है। महिलाएं आपने दोनो हाथों में दो चूड़ा लगाकर कैरी कर सकती है।

Next Story