लाइफस्टाइल

Daughter Father Married: लड़की ने कर ली अपने पिता से शादी, फिर फर्स्ट KISS करते इंस्टा अकाउंट में शेयर कर दिया वीडियो, लोग कर रहे थू-थू

shadi
x

shadi

Daughter Father Married: हाल के दिनों में एक ऐसा वीडियो सोशल मीडिया में वायरल है जिसमें एक पिता अपनी पुत्री को शादी के बाद किस कर रहा है।

Daughter Father Married: जीवन में रिश्तो की अहमियत होती है। खास तौर पर भारत में रिश्तो को बहुत महत्व दिया जाता है। पिता और पुत्री का रिश्ता तो बहुत पवित्र बताया गया है लेकिन हाल के दिनों में एक ऐसा वीडियो सोशल मीडिया में वायरल है जिसमें एक पिता अपनी पुत्री को शादी के बाद किस कर रहा है। सोशल मीडिया में जब कमैंट्स हुए तो लड़की ने हैरान कर देने वाला जवाब दिया। आइए जाने यह कहां का और क्या मामला है।

कहां का है मामला

सोशल मीडिया में वायरल वीडियो अमेरिका का बताया जा रहा है। अमेरिका में रहने वाली एक लड़की ने अपने सौतेले पिता से किस करने का वीडियो इंस्टाग्राम ने शेयर किया है। लाखों लोग इसे देखकर हैरान है। कई लोगों ने तो कई तरह के कमेंट्स भी किए लेकिन लड़की ने जो जवाब दिया वह हैरान करने वाला था।

लड़की का क्या कहना है

बताते हैं कि इस पूरे मामले पर लड़की का कहना है कि वह उसके सौतेले पिता है। उन्होंने उसका पालन पोषण नहीं किया है। ऐसे में वह कहने के लिए मात्र पिता है लेकिन वह उन्हें पसंद करती है और एक दूसरे के साथ शादी कर चुके हैं। किस्ट्री नामक इस महिला के दो बच्चे हैं। उनका कहना है कि सौतेले पिता से विवाह का उसका फैसला अब तक का सबसे बड़ा और सबसे बढ़िया फैसला है।

लाखों लोगों ने देखा वीडियो

इस वीडियो को इंस्ट्रा के साथ ही टिक टॉक में भी शेयर किया गया है। करीब 18.8 मिलियन से ज्यादा यूजर इस वीडियो को देख चुके हैं। महिला का कहना है कि उसकी शादी से उसकी मां को कोई एतराज नहीं है।



Next Story