लाइफस्टाइल

Bhabhi Devar Story: भाभी ने देवर को कमरे में बुलाया, फिर रजाई के अंदर घुसकर कर रहे थे ऐसी हरकत, अचानक पहुंचे पति ने जब रजाई हटाई तो...

Bhabhi Devar Love Story
x

Bhabhi Devar Love Story

Bhabhi Devar Story: पीलीभीत में रिस्तों को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। जिसमें पत्नी ने अपने पति को धोखा देते हुए अपने ही घर में देवर के साथ शारीरिक संबंध बनाने शुरू कर दिए।

Bhabhi Devar Story: कई बार व्यक्ति अपनी भावनाओं को जब नियंत्रित नहीं कर पाता है तो वह निश्चित तौर पर उसके लिए घातक सिद्ध होता है। लेकिन उसका यह गलत निर्णय उसके साथ ही सारे घर और परिवार को मुश्किल में डाल देता है। आज हम उत्तर प्रदेश के पीलीभीत का एक ऐसा ही मामला बताने जा रहे हैं। इस मामले ने पूरे घर को तबाह और बर्बाद कर दिया।

क्या है मामला

पीलीभीत में रिस्तों को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। जिसमें पत्नी ने अपने पति को धोखा देते हुए अपने ही घर में देवर के साथ शारीरिक संबंध बनाने शुरू कर दिए। पति को शंका हुई और वह दबे पांव घर आ जाता है और वहां का नजारा देखकर दंग रह जाता है। वही विरोध करने पर महिला उसके साथ मारपीट करती है। इसके बाद मामला थाने पहुंच जाता है।

3 बच्चों की मां है महिला

यह पूरा मामला सेहरामऊ उत्तरी थाना क्षेत्र के एक गांव का बताया जाता है। यहां रहने वाले युवक की पत्नी के तीन बच्चे हैं। शाम को पति कहीं घूमने चला जाता है। इसके बाद जैसे ही पत्नी को मौका मिला हुआ देवर को अपने कमरे में साथ ले गई। लेकिन कुछ ही देर में पति वापस आ गया और दोनों की प्यास अधूरी रह गई।

पकड़ी गई महिला

बताते हैं कि बाद में भोजन के उपरांत बरामदे में सोने के लिए चला जाता है। लेकिन एक दूसरे की चाहत में प्यासे देवर और भाभी मौका पाते ही पुनः कमरे में एक हो जाते हैं। लेकिन पति की नींद खुल जाती है और वह दरवाजा खोल कर अंदर प्रवेश कर महिला से पूछताछ करने लगता है। महिला उसे शक करने का आरोप लगाते हुए डराती धमकाती है। लेकिन पति गुस्से में आकर रजाई हटाकर देखता है तो वह दंग रह जाता है।

शुरू हुआ विवाद, पहुंचा थाने

बताते हैं कि रजाई हटाने के बाद महिला पति पर कई तरह के अनावश्यक आरोप लगाते हुए अपने आप को सही ठहराने का प्रयास करती है। साथ ही पति को डराने के लिए मारपीट भी करते पति के हाथ में कई जगह दांत से काट देती है। पति कमरे से बाहर भाग जाता है और थाने में जाकर रिपोर्ट दर्ज करवा देता है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच में लिया है।

Next Story