लाइफस्टाइल

अगस्त माह इन राशियों के लिए रहेगा बेहद शुभ, चमकेगा सूर्य की तरह भाग्य

Manoj Shukla
1 Aug 2021 3:08 PM GMT
अगस्त माह इन राशियों के लिए रहेगा बेहद शुभ, चमकेगा सूर्य की तरह भाग्य
x
अगस्त माह की शुरूआत रविवार के दिन से हो गई है। इस माह कई त्यौहार पड़ने वाले है। जिसमें नाग पंचमी, रक्षाबंधन, कृष्ण जन्माष्टमी शामिल है। अगस्त माह में ग्रह भी राशि परिवर्तन करने जा रहे हैं।

अगस्त माह की शुरूआत रविवार के दिन से हो गई है। इस माह कई त्यौहार पड़ने वाले है। जिसमें नाग पंचमी, रक्षाबंधन, कृष्ण जन्माष्टमी शामिल है। अगस्त माह में ग्रह भी राशि परिवर्तन करने जा रहे हैं। ज्यातिष शास्त्रों की माने तो इस राशि परिवर्तन से राशियों पर भी असर पड़ता हैं। कई राशियां शुभ परिणाम देती हैं तो कई अशुभ। ऐसे में ज्योतिष गणनाओं की माने तो इस राशि परिवर्तन से अगस्त माह कई राशियों के लिए बेहद शुभ रहने वाला हैं। इन राशियों का भाग्य सूर्य की तरह चमकेगा। इन्हें मान-सम्मान, आर्थिक लाभ मिलने के योग बन रहे हैं। तो चलिए जानते हैं उन राशियों के बारे में।

मिथुन राशि

इस राशि के जातकों को कहीं से शुभ समाचार मिलने के योग बन रहे हैं। कार्यो में सफलता के साथ धन लाभ होगा। जिससे आर्थिक पक्ष मजबूत रहेगा। परिवार जीवन सुखमय रहेगा।

कर्क राशि

इस राशि के जातकों का मान-सम्मान बढ़ेगा। घर में खुशियों भरा माहौल रहेगा। यात्रा का योग बन रहा है। कार्यो में सफलता मिलेगी। आर्थिक पक्ष मजबूत होगा। घर में सुख-शांति बनी रहेगी।

मीन राशि

कार्य स्थल से कोई अच्छी खबर मिल सकती है। परिवार का माहौल खुशनुमा रहेगा। महीने के लास्ट में कोई शुभ समाचार मिलेगा। भाग्य पूरा साथ देगा। आर्थिक पक्ष मजबूत रहेगा। धार्मिक एवं आध्यात्मिक कार्यो में रूचि लेने से मन प्रसन्न रहेगा।

कुंभ राशि

नौकरी में तक्करी के योग हैं। पद-प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी। सावन महीने में भगवान शिव का आर्शिवाद प्राप्त होगा। दाम्पत्य जीवन सुखमय रहेगा। धन आगमन के योग हैं। जो कार्य मन से करेंगे उसमें सफलता मिलेगी।

तुला राशि

नौकरी पेशा लोग जाॅब बदल सकते हैं। नया प्रोजेक्ट हाथ लग सकता है। परिवार का महौल खुशनुमा रहेगा। व्यापार एवं नौकरी में तरक्की के योग है। धन आगमन होगा। आपकी मदद करने के लिए हर कोई तैयार रहेगा।

नोट- इस आर्टिकल में दी गई जानकारी पर हम यह दावा नहीं करते हैं कि यह पूर्णतः सत्य एवं सटीक हैं। इसलिए किसी भी निर्णय पर पहुंचने से पूर्व संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञ से सलाह अवश्य लें।

Next Story
Share it