लाइफस्टाइल

Ajab Gajab Love: 62 साल के बुजूर्ग पर फिदा हुई 18 साल की युवती, माथा पीट रहे युवा, दुपट्टा बना लव स्टोरी का जरिया

Ajab Gajab Love: 62 साल के बुजूर्ग पर फिदा हुई 18 साल की युवती, माथा पीट रहे युवा, दुपट्टा बना लव स्टोरी का जरिया
x
इंटरनेट पर 62 साल के बुजूर्ग एवं 18 साल की युवती की लव स्टोरी जमकर वायरल हो रही है.

कहते है प्यार करने वाले न तो उम्र देखते और न ही कोई बंधन। कुछ ऐसी ही दिलचस्प लव स्टोरी इंटरनेट पर वायरल हो रही है। जिसमें 62 साल के बुजुर्ग पर 18 साल की युवती फिदा हो गई। उनकी लव स्टोरी को पढ़कर युवा तपका तो मानों माथा पीट रहा हों। तो वही इंटरनेट इस वीडियों में जमकर कमेंट आ रहे है और बुजूर्ग से इश्क मंत्र पूछे जा रहे है।

40 वर्ष छोटी उम्र की है प्रेमिका

जिस बुजूर्ग की लवस्टोरी इंटरनेट पर वायरल हो रही है, उसमें दोनो के उम्र में तकरीबन 40 वर्ष का फासला है। इसके बाद भी युवती, दादा जी पर फिदा है और दोनों अपना घर संसार बसा रहे है। पोती की उम्र वाली लड़की से बुजूर्ग का इश्क बेपनाह है।


दुपट्रटा बना प्यार का जरिया

बदलते पहनावे के दौर में आज कम ही लड़किया दुपट्रटे का उपयोग कर रही है, लेकिन दुपट्रटा प्रेम रोग का एक बड़ा साधन रहा है। इसे फिल्मों में भी दुपट्रटा को खूब महत्वं दिया गया है। तो वही एक बार फिर बुजूर्ग की लव स्टोरी का जरिया दुपट्टा सामने आ रहा है।

युवती का कहना है कि उसे दुपट्रटे का बड़ा शौक है, ये दुपट्रटा रगने का काम करते है। वह अक्सर उनके पास दुपट्टा रंगवाने के लिए जाती थी, उसे गिफ्ट में वे दुपट्रटा कई बार दिए है। उनके इस प्यार भरे अदाज से उसे भी प्यार हो गया।

अविवाहित है बुजूर्ग

बुजूर्ग का कहना है कि प्यार की कोई उम्र नही होती। वह अभी अविवाहित है। इस लड़की के जीवन में आने से उसका घर और जीवन दोनों गुलजार है। तो वही इस वीडियों के पर लोग जमकर कमेंट कर रहे है। युवा जंहा अपना रोते हुए इमेज डालकर अपना दर्द बंया कर रहे तो वही कई लोग मोहब्बत का मंत्र भी पूछ रहे है कि दादा कौन सा व्रत रहते थे।

Next Story