लाइफस्टाइल

इन नाम वाले लड़को से कभी नहीं ले पंगा, शेर की तरह होते है खतरनाक

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:27 AM GMT
इन नाम वाले लड़को से कभी नहीं ले पंगा, शेर की तरह होते है खतरनाक
x
इन नाम वाले लड़को से कभी नहीं ले पंगा, शेर की तरह होते है खतरनाक हमारी लाइफ में हम से अक्सर कई ऐसे लोग टकराते हैं जो किसी ना किसी

इन नाम वाले लड़को से कभी नहीं ले पंगा, शेर की तरह होते है खतरनाक

हमारी लाइफ में हम से अक्सर कई ऐसे लोग टकराते हैं जो किसी ना किसी वजह से काफी खतरनाक साबित होते हैं. इन लोगो का नेचर ही कुछ ऐसा होता हैं जो इन्हें बाकी लोगो से थोड़ा डेंजरस बना देता हैं. ऐसे मे आज हम आपको कुछ वो नाम बताने जा रहे हैं जिनके 75 प्रतिशत लड़के नेचर से काफी खतरनाक होते हैं.

BCG वैक्सीन प्रसार को नियंत्रित कर सकता है: अध्ययन

C नाम वाले लड़के:

इस नाम के लड़के कभी किसी से डरते नहीं हैं. ये काफी बेबाकी के साथ अपना काम करते हैं. ये अपनी जिंदगी ऐसे जीते हैं मानो इन्हें किसी की परवाह ही ना हो. ये हमेशा अपने फायदे का सोचते हैं. ऐसे में जब कोई इनके लाभ के बीच आता हैं तो ये उन्हें रास्ते से हटाने के बारे में एक पल भी नहीं सोचते हैं. इसलिए इन लोगो से पंगा लेने कोई समझदारी का काम नहीं हैं. यदि आप ने इनके साथ कुछ बुरा किया हैं तो ये उसे आसानी से भूलते नहीं हैं और जब तक ये आप से बदला नहीं ले लेते इनके कलेजे को शान्ति नहीं मिलती हैं.

G नाम वाले लड़के:

इस नाम के लड़को का गुस्सा बेहद खतरनाक होता हैं. ये हर छोटी छोटी बातों पर गुस्सा हो जाते हैं. इनके गुस्से की वजह से सामने वाले का नुकसान होना तय होता हैं. आप जब भी इन नाम वाले लड़को से बात करे तो बड़ी सावधानी से और सोच समझ कर ही करे. आपकी जरा सी चुक इन्हें गुस्सा दिला सकती हैं और फिर आप उनके गुस्से का शिकार हो सकते हैं. इनके अन्दर बदला लेने की भावना वैसे तो ज्यादा दिनों तक नहीं रहती हैं लेकिन ये जब तक रहती हैं तब तक ये काफी खतरनाक साबित होते हैं.

भाई-बहन के प्रेम का प्रतीक रक्षाबंधन त्यौहार आज, इस शुभ मुर्हूत में बांधे राखी

L नाम वाले लड़के:

इस नाम के जातक लड़के थोड़े अग्रेसीव नेचर के होते हैं. इनको कोई जरा सा भी छेड़ से तो ये बोखला जाते हैं. फिर ये एक बार जब किसी पर बरसना शुरू करते हैं तो रुकने का नाम नहीं लेते हैं. इस नाम के लोगो से ज्यादा बहसबाजी करने से भी बचना चाहिए. ये आप से बहस करते करते कब झगड़े या मारपिट पर उतर आए कुछ कहा नहीं जा सकता हैं. यही वजह हैं कि इस नाम के लड़के किसी खतरे से कम नहीं होते हैं.

R नाम वाले लड़के:

इन नाम के लड़को के अन्दर बदले की भावना बहुत खतरनाक चीज होती हैं. ये एक बार किसी को अपना दुश्मन मान लेते हैं तो उसे तबाह कर के ही दम लेते हैं. इनका गुस्सा भी काफी खतरनाक होता हैं. हालाँकि ये अपने गुस्से का शो ऑफ तुरंत नहीं करते हैं बल्कि उसे अपने अन्दर दबाए रखते हैं और वक़्त आने पर इसे बाहर निकाल सामने वाले की बैंड बजा देते हैं. इनका दिमाग काफी तेज़ होता हैं जिसके चलते ये किसी को भी बर्बाद करने की चाल बड़ी चतुराई से बना लेते हैं.

ऐसे घरों में तेजी से फैलता है कोरोना वायरस का संक्रमण, शोध में हुआ खुलासा

Y नाम वाले लड़के:

इस नाम के लड़के कभी भरोसे के लायक नहीं होते हैं. बाहर से तो ये बहुत शांत और अच्छे दिखते हैं. लेकिन जब इनका दिमाग खराब होता हैं तो इन्हें राक्षस बनते देर नहीं लगती हैं. इस नाम के लड़को से आपको भूलकर भी पंगा नहीं लेना चाहिए वरना ये आपको बर्बाद करने में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे.

ये 6 नाम वाली लड़कियां गुस्सा नाक पर लेकर पैदा होती हैं, बात करने से पहले हो जाये सतर्क

[signoff]
Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story