लाइफस्टाइल

यदि आपकी गर्लफ्रेंड हो जाए प्रेग्नेंट तो क्या करें और क्या नहीं, जानें

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:26 AM GMT
यदि आपकी गर्लफ्रेंड हो जाए प्रेग्नेंट तो क्या करें और क्या नहीं, जानें
x
यदि आपकी गर्लफ्रेंड हो जाए प्रेग्नेंट तो क्या करें और क्या नहीं, जानें गर्लफ्रेंड - बॉयफ्रेंड में कई बार ऐसी गलतियां हो जाती हैं। जिसका असर

यदि आपकी गर्लफ्रेंड हो जाए प्रेग्नेंट तो क्या करें और क्या नहीं, जानें

गर्लफ्रेंड - बॉयफ्रेंड में कई बार ऐसी गलतियां हो जाती हैं। जिसका असर उनके रिश्ते पर ही नहीं बल्कि उनकी आने वाली जिंदगी पर भी पड़ता है। जिनमें एक गलती अनचाही प्रेग्नेंसी होती है। जो गर्लफ्रेंड - बॉयफ्रेंड की जिंदगी में काफी तनाव ले आता है। वहीं इसी बीच आज हम आपको कुछ बातें बताने जा रहे हैं, जो आपको इस दैरान करनी चाहिए।

शादी के बाद लड़कियों क्यों हो जाती हैं चिड़चिड़ी, कारण जान दंग रह जाएंगे आप…

टेस्ट करवाएं

आपकी गर्लफ्रेंड ने अगर घर पर ही अपनी प्रेग्नेंसी चेक की है, तो आप एक बार उसका प्रॉपर टेस्ट करवाएं। कई बार घर पर किया हुआ प्रेग्नेंसी चेक गलत भी होता है। ऐसे में बेहतर है कि आप अपनी गर्लफ्रेंड को अस्पताल ले जाकर जांच करवाएं।

ब्लैम न करें

ऐसी सिच्यूएशन में जितना आप परेशान हैं। उससे ज्यादा आपकी गर्लफ्रेंड परेशान होगी। ऐसे में एक दूसरे को ब्लैम करने के बजाए शांत रहकर एक दूसरे को संभालें। कई बार आप गुस्से में ऐसी बातें बोल जाते हैं, जिसके लिए आपको बाद में पछताना पड़ता है।

इन अक्षर की लड़कियों को चाहिए अच्छे पार्टनर, नहीं मिले तो करती है ये….

साथ मिलकर फैसला लें

जब आपकी गर्लफ्रेंड आपको इस बारे में बताए, तो ऐसा नहीं कि आप उन्हें एक दम फैसला सुना दें। इस सिच्यूएशन के लिए आप दोनों जिम्मेदार हैं। इसलिए बेहतर है कि आप दोनों मिलकर फैसला लें।

गर्लफ्रेंड को अकेला न छोड़ें

यह समय आपकी गर्लफ्रेंड के लिए आपसे ज्यादा मुश्किल हो सकता है। ऐसे में अपनी गर्लफ्रेंड को बिल्कुल भी अकेला न छोड़ें। उन्हें प्यार स हर बात को समझाएं।

जानिए युवाओ में क्यों बढ़ रहा कोर्ट मैरिज और सिंपल शादी करने का क्रेज, कारण आपको कर देगा दंग…

[signoff]
Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story