2021/04/Modal.jpg

Nude होकर 40 मॉडल्स ने दिया बहुमंजिला इमारत में पोज, फिर मिली ऐसी सजा की सुनकर रह जायेंगे दंग

RewaRiyasat.Com
रीवा रियासत डिजिटल
08 Apr 2021

एक बहुमंजिला इमारत में न्यूड खड़ी होकर 40 माॅडल शानदार पोज दे रही थी। जब उनकी इस हरकत का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुआ तो उनके लिए मुश्किलें खड़ी हो गई। पुलिस ने इन माॅडलों को गिरफ्तार करके 6 महीने के लिए जेल में डाल दिया। गिरफ्तार की गई माॅडलों में ज्यादातर माॅडल यूक्रेन की बताई जा रही थी। जो दुबई की एक बहुमंजिला इमारत में न्यूड होकर पोज दे रही थी। 

इस मामले में दुबई पुलिस का कहना है कि एक अश्लील वीडियो में दिखे कुछ लोगों को गिरफ्तार किया गया है। इन्हें सार्वजनिक भ्रष्ट आचरण के आरोप में पकड़ा गया हैं। बीते दिनों सोशल मीडिया में एक वीडियो वायरल हुआ। जिसमें इमारत की बालकनी में खड़ी लगभग 40 माॅडल न्यूड पोज दे रही थी। शनिवार को जब यह वीडियो सामने आया तो पुलिस हरकत में आई और सभी को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है। 

चुकाना होगा जुर्माना

पुलिस का इस मामले में कहना है कि न्यूड होकर पोज देने के चलते जेल के साथ ही इन्हें भारी जुर्माना भी भरना पड़ेगा। ये सभी माॅडल बालकानी में कतारबद्ध होकर पोज दे रही थी। खबरों की माने तो ये माॅडल अमेरिकी एडल्ट वेबसाइट के लिए शूट करवा रही थी। इसमें ज्यादातर माॅडल यूक्रेन, मोलदोवा, बेलारूस की रहने वाली हैं। इस पूरे मामले में एक रूसी व्यक्ति को भी अरेस्ट किया गया है जो इस ईवेंट का आयोजनकर्ता था।

Wedding Shubh Muhurt 2021 : अप्रैल माह की इस तारीख से शुरू हो जाएंगे मांगलिक कार्य, दिसम्बर तक के जानिए 50 शुभ शादी मुर्हूत

कार्तिक आर्यन ने खरीदी लैम्बोर्गिनी कार, वीडियो शेयर कर कहा-मैं इस कार के नहीं बना...

Kareena Kapoor एवं बिपासा बसु के बीच हो चुकी जर्बदस्त कैट फाइट, जानिए क्या थी वजह

SIGN UP FOR A NEWSLETTER