अन्य

Wedding News: शादी के मंडप में पंडित जी ने दुल्हन को लेकर कहा कुछ ऐसा कि वीडियो हो गया वायरल, लोग बोले वाह मौज कर दी

Wedding News: शादी के मंडप में पंडित जी ने दुल्हन को लेकर कहा कुछ ऐसा कि वीडियो हो गया वायरल, लोग बोले वाह मौज कर दी
x
Wedding News: मंडप में दूल्हा दुल्हन की शादी कराने वाले पंडित जी ने अंग्रेजी में कहा नाउ यु मे किस

Wedding News: एक दूल्हे दुल्हन की शादी का वीडियो सोशल मीडिया में तेज़ी से वायरल हो रहा है जिसमे पूरा खेल मंडप में बैठ कर शादी कराने वाले पंडित जी का है। सब कुछ रीती रिवाज़ से चल रहा था मंडप में बैठे वर और वधु की शादी पूरी हो गई और उसके बाद पंडित जी ने दोनों को लेकर कुछ ऐसा कह दिया की भारी बवाल काट दिया। लोग ठहाके मारने लगे और वीडियो वायरल हो गया।

हिन्दू शादी की रस्मों में दूल्हा दुल्हन का एक दूसरे को किस करने का कोई रिवाज नहीं है लेकिन मॉर्डन जमाने में शादिया भी मॉर्डन होने लगी है। शादी के दौरन सिर्फ ईसाई धर्म के लोग एक दूसरे को किस करते हैं। ईसाई धर्म में शादी पूरी होने के बाद पादरी एक दूसरे को कीस करने के किए कहता है। लेकिन कभी सोचा है हिन्दू शादी में कोई पंडित ये बोले नाउ यु में किस ? बात अजीब लगती है लेकिन ऐसा ही एक शादी में हुआ है। और इसका वीडियो लोगों को बहुत पसंद आया है।

पंडितजी ने कहा अब दूल्हा दुल्हन को करे किस

इस वीडियो को देख कर आप को आश्चर्य होगा कि यार ये वाला रस्म तो मेरी शादी में नहीं हुआ या फिर अपनी शादी जब होगी तो ये वाली रस्म को जरूर करवाऊंगा। वर वधु का विवाह संपन्न होने के बाद वीडियो में ये दीखता है कि घर वाले पंजित जी से कहते है की आप कहिये 'यु मे नाउ किस दी ब्राइड' इस बात को सुनकर पंडित जी भी शरमाने लगते हैं और बाद में काफी फोर्स करने के बाद पंडित जी आखिर में ये डायलॉग हिंदी में बोल ही देते हैं।

देखें वीडियो



Next Story