अन्य

Viral Video: देखिए जानवरों में कैसे होता है बिझड़ने का गम, बकरे का रोते हुए वीडियो इंटरनेट पर जमकर हो रहा वायरल

Viral Video: देखिए जानवरों में कैसे होता है बिझड़ने का गम, बकरे का रोते हुए वीडियो इंटरनेट पर जमकर हो रहा वायरल
x
Goat crying video: बकरें का मालिक के कंधो पर सिर रखकर रोते हुए का वीडियो हो रहा जमकर वायरल.

Goat brought to be sold hugs owner, cries like human: इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में एक बकरा मालिक के कंधे पर सिर रखकर जोर-जोर से रोता हुआ नजर आ रहा है। इसे देखकर आस-पास खड़े लगो भी अपने आंसू नहीं रोक पाते हैं। यह वीडियो काफी इमोशनल कर देने वाला है।

दरअसल हाल ही में मनाए गए कुर्बानी का त्यौहार बकरीद के पहले एक मालिक ने अपने पाले हुए बकरें को बकरीद त्यौहार पर कुर्बानी के लिए बेंच देता है। जिसके बाद बकरा अपने मालिक के कंधो पर सिर रखकर रो रहा था। वहां मौजूद लोगो ने इसका वीडियों बनाया और इंटरनेट पर वायरल कर दिया।

इस तरह का है वीडियों

Goat crying viral video: वायरल वीडियो (Viral Video) में देखा जा रहा हैं कि भीड़भाड़ वाली जगह में एक बड़ा सा बकरा है। उसके आसपास कुछ लोग नजर आ रहे हैं. देखने से यह कोई बाजार लग रहा है। यहां बकरे का मालिक उसका सौदा कर रहा है. जब वह एक शख्स से बकरे का सौदा करता है तो बकरा फूट-फूटकर रोने लगता है। वह अपने मालिक के कंधे पर सिर रखकरइंसानों की तरह रोता है. इसे देखकर वहां मौजूद लोगों की आंखों में भी आंसू आ जाते है.

वीडियों देख कर इमोशलन हो रहे लोग

यह वीडियो लोगों को इमोशलन कर रहा है, हांलाकि यह स्पष्ट नही है कि यह वीडियो कब और कहां का है, लेकिन चर्चा की जा रही है कि इस बकरे को बकरीद पर बेचने के लिए मालिक लाया था. लेकिन वीडियो देखकर लोग इस पर चर्चा कर रहे है कि जानवर की भी भावनाएं होती हैं. वह भी अपने मालिक के साथ रहकर उससे मोहब्बत करने लगता है और बिछड़ते वक्त उसे भी उतना ही दुख होता है जितना किसी इंसान को अपनों से बिछड़ते वक्त होता है।

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

    Next Story