अन्य

Viral News: 'पापा की परी' को स्कूटी सिखाना अंकल को पड़ा भारी, अपने अंकल के ऊपर ही चढ़ा दी गाडी, देखिए वीडियो!

Viral News: पापा की परी को स्कूटी सिखाना अंकल को पड़ा भारी, अपने अंकल के ऊपर ही चढ़ा दी गाडी, देखिए वीडियो!
x
Viral News: इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) में कई तरह के फनी और दर्दनाक वीडियो देखने को मिलते है.

Viral News: इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) में कई तरह के फनी और दर्दनाक वीडियो देखने को मिलते है. तेजी से बढ़ती टेक्नोलोजी के चलते अब लोगो के पास आसानी से वीडियो पहुंच जाते है. जिसमे यूजर्स अपनी प्रक्रिया भी जाहिर करते है. सोशल मीडिया में ऐसा ही एक वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है जिसमे एक अंकल 'पापा की परी' यानि लड़की को स्कूटी सीखा रहे है. चलिए जानते है की क्यों इस लड़की को भयनकर तरीके से ट्रोल किया जा रहा है.

लड़की और अंकल हुए हादसे का शिकार

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है की एक लड़की घर के आंगन में स्कूटी चलाना सीख रही होती है. अंकल गाडी चलाने की टिप्स दे रहे है. लड़की गाड़ी में बैठी नजर आ रही है. अंकल ने कहा की स्कूटी का एक्सीलेटर को धीरे-धीरे बढ़ाओ। लेकिन लड़की अंकल की बात को समझ नहीं पाती है और तेजी से एक्सीलेटर घुमा देती है. वह अपना संतुलन खो बैठती है और स्कूटी को अंकल पर चढ़ा दिया. हालांकि, लड़की और अंकल को कोई नुकसान नहीं होता है.



अंकल को आ जाता है गुस्सा

लड़की जब अपना संतुलन खोकर स्कूटी अंकल के ऊपर चढ़ा देती है. तो जमीन में दोनों लोग गिर पड़ते है. गिरने के बाद लड़की हसने लगती है. वही अंकल थोड़ा नाराज नजर आ रहे है. ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. एक यूजर ने लिखा, 'अंकल का लुक कुछ ऐसा था, गलती कर दी इसे दिलाकर, साइकिल दे देता.'

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Next Story