अन्य

Video : Girlfriend की शादी में पहुंचा Ex-Boyfriend, दुल्हन ने पति से पूंछकर किया कुछ ऐसा काम...

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:46 AM GMT
Video : Girlfriend की शादी में पहुंचा Ex-Boyfriend, दुल्हन ने पति से पूंछकर किया कुछ ऐसा काम...
x
एक ऐसा ही नजारा इंडोनेशिया में एक शादी के दौरान देखा गया. यहां Girlfriend की शादी में उसका Ex Boyfriend पहुँच गया. कैसा लगेगा जब आपकी शादी

कैसा लगेगा जब आपकी शादी में आपका पुराना प्रेमी पहुँच जाए. यही नहीं आप उसे सबसे सामने गले लगा लें. दरअसल में एक ऐसा ही नजारा इंडोनेशिया में एक शादी के दौरान देखा गया. यहां Girlfriend की शादी में उसका Ex Boyfriend पहुँच गया.

VIDEO : वैक्सीन लगवाने गए थें डॉक्टर साहब, फिर पत्नी ने जो कहा…सुनकर, हंसी नहीं रोक पाएंगे

Ex Boyfriend ठीक उसी तरह सामान्य हालात में अपनी Ex Girlfriend की शादी में आया था. जैसे बांकी सब मेहमान आते हैं. दूल्हे दुल्हन को बधाई देने के लिए उसने हैंडशेक करना चाहा, तो दुल्हन ने अपने पति से उसे गले लगाने की इजाजत मांग ली.

Girlfriend की शादी में पहुंचा Ex-Boyfriend, दुल्हन ने पति से पूंछकर उसे गले लगा लिया

हांलाकि दुल्हन के पति ने बिना किसी संदेह के उसे गले लगाने की इजाजत दे दी. दुल्हन ने इजाजत मिलने के बाद अपने Ex Boyfriend को गले भी लगाया. लेकिन ऐसा नजारा देख शादी समारोह में शामिल सभी लोग हैरान रह गए. शादी का यह वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया में काफी वायरल भी हो रहा है. क्योंकि भावी पति/पत्नी अपने पुराने संबंधों को आम तौर पर छुपाते ही रहते हैं.

देखें वीडियो

इस वीडियो में लोग तरह तरह की बातें भी कर रहें हैं. कुछ लोगो का मानना है ऐसा करना पूरी तरह से गलत है. तो कुछ लोगों का कहना है शादी सम्बन्ध में कुछ भी छुपाना अच्छा नहीं होता, अच्छा किया दुल्हन ने.. उसने न सिर्फ अपने Ex Boyfriend से आखिरी बार गले मिलकर बिदाई ली, बल्कि अपने पति से ऐसा करने के लिए इजाजत भी मांगी.

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

Next Story