अन्य

शादीशुदा महिलाओं को अपने इश्क में मदहोश करने का देता था ऑफर, भेजता था अश्लील मैसेज

शादीशुदा महिलाओं को अपने इश्क में मदहोश करने का देता था ऑफर, भेजता था अश्लील मैसेज
x
मलेशिया में एक शख्स शादीशुदा महिलाओं को गर्लफ्रेंड बनने का मैसेज भेजा तो उन्होने उठाया यह कदम.

अजब-गजब। शदीशुदा महिलाओं से इश्क लड़ाने के लिए एक सख्स बड़े ही चतुराई से उन्हे फसाता है और फिर गर्लफ्रेंड बनने के लिए तरह-तरह की चिकनी चुपड़ी बातें उनसे करता हैं। शख्स की हरकत से परेशान होकर महिलाओं ने उसके खिलाफ साइबर सेल में शिकायत दर्ज करवाई हैं। यह हैरान करने वाला मामला मलेशिया से सामने आया है।

शादीशुदा महिलाओं की शिकायत है कि यह शख्स जानते हुए भी कि वह शादीशुदा हैं, उन्हें बार-बार गर्लफ्रेंड बनने का प्रपोजल भेजता है और प्रेमिका बनने के लिए अश्लील मैसेज करता है। इतना ही नही वह उन्हे खास ऑफर भी देता है।

ऐसा महिलाओं के सम्पर्क में आता है सख्स

एक न्यूज वेबसाइट के अनुसार, शख्स शादीशुदा महिलाओं को ऑनलाइन देखते ही उन्हे मैसेज भेजता है। फिर आम बात चीत शुरूआत करता है। महिलाओं से वह कहता है कि आप किसी तरह से शादीसुदा नही लगती है।

दिखाता है उॅडान वाले सपने

शख्स शादीशुदा महिलाओं को अच्छी गाड़ियां, दुनिया की सैर कराने और फिर अफेयर की बात करते हुए बहुत सारे अजीबो गरीब ऑफर देता है। पिछले दिनों एक शादीशुदा महिला को वह इसी तरह अपने जाल में फंसाने की कोशिश कर रहा था। तभी महिला के पति ने शख्स से बातचीत की और उसकी बाते सुनकर वह हैरान रह गया। स्याजा नाम की इस शादीशुदा महिला ने शख्स के साथ अपने पति की बातचीत का स्क्रीनशॉट ट्विटर पर शेयर किया।

पति के पूछने पर दिया यह जबाब

स्याजा का कहना है कि उनके पति ने शख्स से पूछा कि उसकी पत्नी कैसे उसे शादीशुदा नहीं दिखती है, इस पर शख्स ने हैरान करने वाला जवाब दिया।

शख्स ने बताया कि शादी होने के बाद महिलाएं अपना सोशल मीडिया अकाउंट बंद कर देती है. वह घर के बाहर भी नहीं जाती हैं और दिनभर घर के अंदर रहती है. इसके अलावा वह सोशल मीडिया पर ऑनलाइन भी नहीं आती हैं. शख्स ने कहा कि जो महिलाएं सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं, वह अपनी शादी से खुश नहीं लगती हैं।

Next Story