अन्य

कोल्ड ड्रिंक की बोतल से बनाया तगड़ा जुगाड़, फल तोड़ने वालों की ज़िंदगी हुई बहार

कोल्ड ड्रिंक की बोतल से बनाया तगड़ा जुगाड़, फल तोड़ने वालों की ज़िंदगी हुई बहार
x
सोशल मीडिया (Social Media) पर रोज़ कोई न कोई वीडियो वायरल होता ही रहता है. देसी जुगाड़ वाले कई वीडियो सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं.त कहा जाए तो अपने देश में जुगाड़ी लोग बहुत ही ज़्यादा हैं.

सोशल मीडिया पर रोज़ कोई न कोई वीडियो वायरल (Viral Video) होता ही रहता है. देसी जुगाड़ (Desi Jugad) वाले कई वीडियो सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं.ऐसे ही देश में जुगाड़ू लोगों की कमी नहीं है. हर मौके पर, हर समय जुगाड़ करते रहते हैं. सोशल मीडिया पर एक जुगाड़ का वीडियो बहुत ही तेजी से वायरल (Social Media Viral Video) हो रहा है जिसे लोगों द्वारा काफी पसंद भी किया जा रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक युवक ने कोल्ड ड्रिंक (Coldrink) की बोतल से एक गैजेट बनाया है, जिसकी मदद से फलों को आसानी से तोड़ा जा सकता है. सोशल मीडिया पर ये वीडियो बहुत ही तेजी से वायरल हो रहा है.

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक शख्स अमरुद को आसानी से प्लास्टिक की बोतल की मदद से तोड़ लेता है. इस जुगाड़ के गैजेट को बनाने वाले एक युवक हैं. सोशल मीडिया पर देखा जा सकता है कि कैसे ये युवक आसानी से एक पाइप, रस्सी और प्लास्टिक की बोतल की मदद से फल तोड़ने वाला उपकरण बना चुका है. सोशल मीडिया पर इसका वीडियो बहुत ही तेज़ी से वायरल हो रहा है.

वायरल हो रहे इस वीडियो को सोशल मीडिया पर @archie65 नाम के ट्विटर यूज़र ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है. इस वीडियो को करीब 3 लाख से ज़्यादा बार देखा जा चुका है, वहीं इस वीडियो पर कई लोगों के कमेंट्स भी मिल चुके हैं. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को लोग बहुत ही ज़्यादा पसंद कर रहे हैं.

Ankit Pandey | रीवा रियासत

Ankit Pandey | रीवा रियासत

Web Stories, Content Creator, Publisher

    Next Story