अन्य

Thirsty Squirrel viral Video: बोतल में बड़े मजे से गिलहरी विदेशी महिला के हाथों पी रही थी ठंडा पानी, 25 लाख लोगों ने देखा वीडियो

Thirsty Squirrel viral Video: बोतल में बड़े मजे से गिलहरी विदेशी महिला के हाथों पी रही थी ठंडा पानी, 25 लाख लोगों ने देखा वीडियो
x
Thirsty Squirrel viral Video: गिलहरी का बॉटल से पानी पीते हुए का वीडियों जमकर हो रहा वायरल।

Thirsty Squirrel Viral Video: सोशल मीडिया (Social Media) पर एक गिलहरी का बोतल से पानी पीने का वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें वह बड़े मजे से शीतल पेय को पीते हुए अपना कंठ तर करती नजर आ रही है। इस वीडियो को लोग तेजी से देख रहे है और इसमें गिलहरी जिस तरह से पानी को बड़े चाव के साथ पी रही है उस पर कमेंट भी कर रहे है।

विदेशी महिला पिला रही पानी

प्यास से परेशान गिलहरी महिला के हाथों में मौजूद पानी की बॉटल को देख रही थी। जिस पर महिला ने पानी का बॉटल उसके मुंह की ओर बढ़ाया तो गिलहरी भागने के बजाए आपने दोनों पैर से बॉटल को पकड़ लिया और पानी पीने लगी। इसका वीडियो वहां मौजूद लोगो ने बना लिया और इंटरनेट पर इस वीडियों को डाल दिया।

2.5 मिलियन लोगो ने देखा वीडियों

जिस तरह से गिलहरी बोतल से पानी पी रही थी। उसके इस स्टाइल और प्यास को देखते हुए लोग वीडियो खूब देख रहे है और अब तक 2.5 मिलियन लोगो ने इस वीडियों को देखा है। यह वीडियो काफी पसंद किया जा रहा है, हालांकि यह वीडियो कहाँ का है और कब बनाया गया है इसकी पुष्टि नही हुई है।

महिला की हो रही तरीफ

गिलहरी का पानी पीते हुए वीडियों के साथ उसे पानी पिलाने वाली विदेशी महिला की भी लोग जमकर तारीफ कर रहे है। इस वीडियों का हजारों लोगो ने कमेंट भी किया है। जिसमें लोग लिख रहे है कि प्यास सभी को लगती है वह चाहे मानव हो जानवर हो या पशु-पक्षी। गर्मी के चलते गिलहरी प्यास से पानी के लिए शायद परेशान थी। महिला ने उसके प्यास को समझ और खुद के लिए बॉटल में जो पानी लिया हुआ था, उसे प्यासी गिलहरी को पिला रही है। महिला तारीफ के काबिल है।


Next Story