अन्य

सांगरी टैलेंट वेंचर्स की शुरुआत, कलाकारों की प्रतिभाओं को मिलेगा मंच

Sangri
x

Sangri 

सोशल मीडिया पर कंटेंट क्रिएटर्स अपने टैलेंट को बेहतर तरीके से रख सकें इसके लिए जुंजाराम थोरी ने एक नया प्लेटफार्म "सांगरी टैलेंट वेंचर्स" शुरू किया है जिसका पैरेंट आर्गेनाइजेशन सांगरी इंटरनेट हैं।

सोशल मीडिया पर कंटेंट क्रिएटर्स अपने टैलेंट को बेहतर तरीके से रख सकें इसके लिए जुंजाराम थोरी ने एक नया प्लेटफार्म "सांगरी टैलेंट वेंचर्स" शुरू किया है जिसका पैरेंट आर्गेनाइजेशन सांगरी इंटरनेट हैं। उनके प्लेटफार्म सांगरी टैलेंट वेंचर्स में सभी कंटेंट क्रिएटर्स, सिंगर्स, म्यूजिशन और एक्टर्स अपने टैलेंट के दम पर अपनी एक अलग पहचान बना सकते हैं। साथ ही उन प्रतिभाओं को मौका देते हैं, जिनके पास काबिलियत तो है मगर उसे दुनिया के सामने दिखाने का कोई जरिया नही है

खास बात यह है कि इस प्लेटफार्म को हर कलाकार के लिए लॉन्च किया गया है, जिसके जरिए वह सभी अपने दर्शकों का दिल जीत एक मुकाम हासिल कर लें।

बता दें कि, 'सांगरी टैलेंट वेंचर्स' विभिन्न सोशल मीडिया चैनलों के माध्यम से यंग टैलेंट को डिजिटल रूप से बढ़ावा देगा, और रेवेन्यू उत्पन्न करने के लिए 360-डिग्री की सर्विस प्रोवाइड कराएगा। यह प्लेटफॉर्म केवल सिंगर्स के लिए नहीं, बल्कि उन सभी रचनात्मक लोगों के लिए है, जो अपने टैलेंट के बल पर कामियाबी हासिल करना चाहते हैं.

जुंजाराम का उद्देश्य है कि इन कम पहुंच वाले कलाकारों को प्लेटफॉर्म देकर वह अपने दर्शको का भी मनोरंजन कर सकें. जुंजाराम ने अपने सफर का ज़िक्र करते हुए कहा कि, "प्रतिभा किसी परिचय की मोहताज नही होती, मगर हर कलाकार को बस एक अवसर, एक प्लेटफॉर्म की जरूरत होती है जिसके जरिये वह अपनी प्रतिभा लोगों को दिखा सके."

डिजिटल स्पेस के दायरे में कई संगीत निर्माता एवं संगीतकार अपने कंटेंट प्रमोशन, डिस्ट्रीब्यूशन और टैलेंट को सही प्लेटफार्म नहीं दिला पाते हैं, क्योंकि उन्हें इन सबकी सही जानकारी नही होती है. ऐसे में उनके लिए "सांगरी टैलेंट वेंचर्स" सबसे अच्छा प्लेटफार्म है, जहां सभी क्रिएटर अपनी प्रतिभाओं को दर्शा सकते हैं.

वर्तमान में, जुंजाराम थोरी टॉप कंटेंट क्रिएटर्स,एक्टर्स और सिंगर्स के साथ काम कर रहे हैं, जिनमें शिखा मल्होत्रा, सरवर खान, सरताज खान, सुमसा सुपारी, हनी ट्रूपर और कई नाम शामिल हैं।

इतना ही नहीं, इन हस्तियों के साथ काम करने के अलावा जुंजाराम अब 'सांगरी टैलेंट वेंचर्स' प्लेटफॉर्म के माध्यम से इंडिया में छिपी कई प्रतिभाओं को भी ऊपर उठाना चाहते हैं। इसके लिए वह कई युवा क्रिएटर्स की प्रोफाइल को एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में बढ़ावा देंगे और अपने प्लेटफॉर्म "सांगरी टैलेंट वेंचर्स" के जरिए स्वतन्त्र संगीतकारो को कामियाबी के स्तर पर पहुंचाकर उनके लिए अनेक अवसर बनाना चाहते है.

Next Story