अन्य

Rashi Bewafa hai: लोग सोनम गुप्ता बेवफा वाले सदमे से अभी उभरे थे कि अब राशि बेवफा ट्रेंड हो गया

Rashi Bewafa hai: लोग सोनम गुप्ता बेवफा वाले सदमे से अभी उभरे थे कि अब राशि बेवफा ट्रेंड  हो गया
x
Rashi Bewafa hai: सोनम गुप्ता के बाद अब राशि नाम की लड़की ने किसी बन्दे का दिल तोड़ दिया है

Rashi Bewafa hai: आपको याद होगा कि कुछ साल पहले इंटरनेट में एक 2000 रुपए के नोट की फोटो खूब वायरल हुई थी जिसमे 'सोनम गुप्ता बेवफा है' लिखा था. बाद में सोनम का भी रिप्लाई आया था। सोशल मीडया में कई दिनों तक यह ट्रेंड करता रहा और लोगों ने इसके खूब मीम्स बनाए, अब सोनम गुप्ता के सदमे से इंटरनेट जैसे ही बाहर आया तो 'राशि बेवफा है' ट्रेंड करने लगा.

लगता है किसी राशि नाम की लड़की ने किसी बंदे का दिल तोड़ दिया है इसी लिए उस आशिक ने 20 रुपए के कड़ाकी नोट में राशि बेवफा है लिखा हुआ है. इंटरनेट में राशि बेवफा है खूब ट्रेंड होने लगा है।

ये क्या बकैती चल रही है

आज के जमाने में फेमस होना कोई बड़ी बात नहीं रह गई है, कुछ उटपटांग करो और वायरल हो जाओ वाला ट्रेंड चला है , राशि बेवफा है वाली नोट भी इसी लिए इंटरनेट में मीम्स की बारिश बन चुकी है। अब राशि कौन है उसने किसे धोखा दे दिया इसके बारे में कुछ मालूम नहीं है। यह भी सोनम गुप्ता बेवफा को दोबारा ट्रेंड करने के लिए किया गया होगा। लोगों को ऐसा करने में मजा आता है लेकिन सिर्फ यह इंटरनेट में बकैती है और कुछ नहीं। लोग अब राशि बेवफा है का मीम्स बनाने लगे हैं, कोई कह रहा है कि यह सोनम गुप्ता की बहन है तो कोई कहता है पहले सोनम ने धोखा दिया और अब राशि ने भी ऐसा कर दिया

देखें मीम्स



Next Story