अन्य

Baba Venga Prediction : बाबा वेंगा की भविष्यवाणी भारत के नागरिक हैं खतरे में, आने वाली है मुसीबत

Baba Venga Prediction : बाबा वेंगा की भविष्यवाणी भारत के नागरिक हैं खतरे में, आने वाली है मुसीबत
x
Baba Venga Prediction 2022 : बाबा वेंगा द्वारा की गई ज्यादातर भविष्यवाणियां सत्य सिद्ध हो रही हैं।

Baba Venga 2022 Future Prediction : दोनों आंख से दिव्यांग बाबा वेंगा (Baba Venga) अपनी भविष्यवाणी (Future Prediction) के लिए जाने जाते हैं। इनके द्वारा की गई ज्यादातर भविष्यवाणीयाँ सत्य सिद्ध हो रही है। हाल के दिनों में बाबा वेंगा ने भारत देश को लेकर एक बड़ी भविष्यवाणी (Baba Prediction About India) की है। जिसमें उनका कहना है कि भारत के नागरिक इस समय खतरे में होंगे। देश में बड़ी मुसीबत आने वाली है।

भारत के लिए क्या है बाबा की भविष्यवाणी

Baba Venga Future Prediction About India : बाबा वेंगा ने भविष्यवाणी की है कि इस वर्ष भारत में भयंकर अकाल पड़ सकता है। उनका कहना है कि अकाल इस तरह से रहेगा कि लोग खाने के लिए तरस जायेंगे।

बाबा वेंगा ने कहां है कि वर्ष 2022 में भारत के खेतों में टिड्डियों का आतंक होगा। जिससे फसलों को काफी नुकसान पहुंचेगा। बाबा बेंगा का मानना है कि यह किसी एक क्षेत्र में नहीं लगभग पूरे हिंदुस्तान को प्रभावित करेगा।

सच होती हैं बाबा की भविष्यवाणी

Baba Venga Future Prediction : आंकड़ों पर नजर दौड़ाई जाए तो कहा जाता है कि अब तक में बाबा वेंगा (Baba Venga) की कही हुई सभी भविष्यवाणी सत्य सिद्ध हुई है। उदाहरण के तौर पर बाबा ने एशियाई और ऑस्ट्रेलिया के देशों में बाढ़ आने की भविष्यवाणी की थी। जो सत्य सिद्ध हुई है। पाकिस्तान बाढ़ की चपेट से बुरी तरह प्रभावित हुआ। कई शहरों में पानी की कमी की भविष्यवाणी की गई थी जो सच साबित हुई। पुर्तगाल के अलावा इटली जैसे कई शहर सूखे की चपेट में हैं।

कौन है बाबा वेंगा?

Baba Venga Koun Hain / Who Is Baba Venga : बाबा वेंगा का असली नाम वेंगेलिया पांडेवा गुश्टेरोवा है। यह बल्गेरियाई नागरिक है। बताया जाता है कि 12 वर्ष की उम्र में इनकी दोनों आंखों की रोशनी रहस्यमय तरीके से चली गई थी। उसके बाद से बाबा के मुंह से निकली गई भविष्यवाणी की बातें हर दम सच हो रही हैं। कहा तो यहां तक जाता है कि बाबा ने राजकुमारी डायना की मृत्यु, सोवियत संघ का विघटन, साल 2004 में थाईलैंड में सुनामी, 911 आतंकी हमला, बराक ओबामा का राष्ट्रपति बनना इन सभी घटनाओं पर बाबा ने पूर्व में भविष्यवाणी की थी और सभी सत्य हुई है।

Next Story