अन्य

बेटा बेटी हुए पराए, मालिक की कृपा से कुत्ता बना करोडपति

Ankit Neelam Dubey
16 Feb 2021 6:42 AM GMT
बेटा बेटी हुए पराए, मालिक की कृपा से कुत्ता बना करोडपति
x
छिंदवाड़ा। ऐसा बहुत कम ही सुनने को मिलता है कि कोई अपने बेटा या फिर बेटी को सम्पत्ति से बेदख कर उसका हक एक कुत्ते को दे। ऐसी ही घटना पर

बेटा बेटी हुए पराए, मालिक की कृपा से कुत्ता बना करोडपति

छिंदवाड़ा। ऐसा बहुत कम ही सुनने को मिलता है कि कोई अपने बेटा या फिर बेटी को सम्पत्ति से बेदख कर उसका हक एक कुत्ते को दे। ऐसी ही घटना पर आधारित एक फिल्म देखने को मिली थी जिसमें एक करोडपति मालिक अपनी सारी जायदात अपने बच्चों को देने के बजाय एक कुत्ते को दे देता है। उस फिल्म तथा उस कुत्ते का नाम भी एंटरटेनमेंट था। इस फिल्म को लोगों ने काफी पसंद किया था। देखने सुनने तथा मजा लेने तक तो फिल्म ठीक है लेकिन इसकी हकीकत या रियल लाइफ में इस तरह का होने पर विवाद खडे हो जाते हैं।

Amazon से खरीदिये बेस्ट सामान

मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा जिले के बाडीवडा गांव में एक ऐसा ही मामला सामने आया है। जहां एक आदमी ने अपनी आधी सम्पत्ति अपने कुत्ते के नाम कर सभी को चैंका दिया है। जो भी इस घटना को सुनता है उसके सामने एंटरटेनमेंट फिल्म का किस्सा याद आ जाता है। बताया जाता है कि किसान का नाम ओमनारायण है। इनका एक वफादार कुत्ता है जिसका नाम जैकी है। ओमनारायण के पास करीब 18 एकड जमीन के साथ ही एक ट्रैक्टर तथा पक्का मकान के अलाव अन्य जायदात है। जिसकी अनुमानित कीमत करोड़ों रुपया है। लेकिन किसान ने अपनी जायदात का आधा हिस्सा अपनी पत्नी चम्पा के नाम तो आधा हिंस्सा अपने वफादार कुत्ते जैकी के नाम कर दिया है।

यह भी पढ़े: Moto G40 Fusion की बिक्री भारत में शुरू, देखे स्मार्टफोन पर चल रहे ऑफर्स, स्पेसिफिकेशन्स

किसान ओमनारायण का कहना है कि वह कुत्ते से बहुत प्यार करते हैं। वहीं उन्हेाने बताया कि उनका कुत्ता जैकी भी काफी वफादार है। उनका कहना है कि उनके न रहने पर वह अनाथ न हो जाये इसके लिए उसके नाम पर प्रापर्टी कर दिया हैं। ऐसे में उसकी देखरेख करने वाले रहेगे। वही पत्नी को दिया गया हिस्सा बेटा और बेटी के लिए होगा। जैकी को अपनी सम्पत्ति में हिस्सा देने के लिए ओमनारायण ने कानूनी शपथपत्र बनवा कर किया है।

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:

Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google New
s

Next Story