अन्य

नोएडा में लिफ्ट गिरने से महिला की मौत, 8 के खिलाफ FIR दर्ज

नोएडा में लिफ्ट गिरने से महिला की मौत, 8 के खिलाफ FIR दर्ज
x
Noida Sector-137 Paras Tierra Society Lift Accident News: यूपी के नोएडा में गुरुवार शाम लिफ्ट गिरने से एक बुजुर्ग महिला की मौत हो गई थी। मिली जानकारी के इस मामले में पुलिस ने एओए (Apartment Owners Association) और मेंटेनेंस टीम के आठ लोगों के खिलाफ FIR दर्ज कर ली हैं।

Noida Sector-137 Paras Tierra Society Lift Accident FIR News: यूपी के नोएडा में गुरुवार शाम लिफ्ट गिरने से एक बुजुर्ग महिला की मौत हो गई थी। मिली जानकारी के इस मामले में पुलिस ने एओए (Apartment Owners Association) और मेंटेनेंस टीम के आठ लोगों के खिलाफ FIR दर्ज कर ली हैं। हादसे के बाद सोसायटी के लोगों ने AOA और मेंटेनेंस टीम के खिलाफ प्रदर्शन किया था। जिसके बाद यूपी पुलिस ने बड़ा एक्शन लिया है।

जानकारी के अनुसार नोएडा के सेक्टर-137 एमी पारस टीएरा सोसायटी में गुरुवार की शाम छह बजे टॉवर-24 की एक लिफ्ट अचानक नीचे गिर गई थी। बताया गया की लिफ्ट का तार टूटने की वजह से यह हादसा हुआ था। इसमें 72 साल की बुजुर्ग महिला की दर्दनाक मौत हो गई थी। रिपोर्ट्स के अनुसार बुजुर्ग महिला करीब एक घंटे तक लिफ्ट में फंसी थी। इसके कारण उसकी घुटन की वजह से तड़प-तड़पकर मौत हो गई। 28 मंजिल के अपार्टमेंट में 672 फ्लैट हैं। जिसमे सैकड़ो लोग रहते हैं। ऐसे में यह हादसा हो जाना लोगो की जिंदगी से खिलवाड़ है।

सोसाइटी की लोगो ने किया प्रदर्शन


Suyash Dubey | रीवा रियासत

Suyash Dubey | रीवा रियासत

News Content SEO Expert

Next Story