अन्य

नीता अंबानी के पास है एक ऐसा मोबाइल जिसकी कीमत है 300 करोड़ रुपए, क्या है उसकी खासियत

नीता अंबानी के पास है एक ऐसा मोबाइल जिसकी कीमत है 300 करोड़ रुपए, क्या है उसकी खासियत
x
रोजमर्रा के कार्यों नीता अम्बानी के पास करोड़ो की वस्तुओं का इस्तेमाल करती हैं उन्ही में उनका 300 करोड़ रूपए का आईफोन शामिल है।

नीता अम्बानी का 300 करोड़ का आईफोन: देश के सबसे बड़े बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की पत्नी नीता अंबानी इन दिनों चर्चा पर है। हों भी क्यों ना। नीता अंबानी बीच-बीच में कुछ ऐसा करती रहती हैं जिसकी वजह से सोशल मीडिया पर उनकी चर्चा बनी ही रहती है। हाल के दिनों में उन्होंने एक ऐसा मोबाइल खरीदा है जिसकी कीमत सुनकर आप चौक जायेंगे। मोबाइल की कीमत के बराबर कई छोटे-मोटे व्यापारियों का टर्नओवर हुआ करता है। अब तो आप समझ ही गए होंगे कि उस मोबाइल की क्या कीमत है। जानकारी के अनुसार नीता अंबानी ने पिंक डायमंड आईफोन खरीदा है। जिसकी कीमत 300 करोड़ रुपए है।

क्या है इस आईफोन की खासियत

नीता अंबानी द्वारा खरीदा गया ब्लू डायमंड आईफोन जिसकी कीमत 300 करोड़ रुपए है। गुलाबी रंग का हीरा लगा हुआ है। जिसकी वजह से इसकी कीमत बढ़ी हुई है। नीता अंबानी को कीमती चीजें रखने का बहुत शौक है। वहां ज्यादातर विदेशी महंगी चीजों का उपयोग अपने रोजमर्रा के जरूरतों में भी करती है।

सुंदरता पर खर्च करती हैं हर दिन करोड़ों रुपए

नीता अंबानी खूबसूरत बिजनेसमैन की पत्नियों में से एक हैं। नीता अंबानी अपनी सुंदरता पर पैसा खर्च करने में कोई कोताही नहीं करती हैं। एक अनुमान के मुताबिक नीता अंबानी हर दिन अपनी सुंदरता पर लाखों करोड़ों रुपए खर्च कर देती हैं। लेकिन यह बात लोगों के जेहन में सरलता से नहीं उतरती कि क्या कोई अपनी सुंदरता पर 1 दिन में इतने रुपए खर्च कर सकता है।

लेकिन यह बनावटी बात नहीं है नीता अंबानी सौंदर्य प्रसाधन की विदेशी वस्तुओं का ज्यादा इस्तेमाल करती हैं। वह भी बहुत कीमती है। विदेशों में मिलने वाली सौंदर्य प्रसाधन की चीजें काफी महंगे दाम पर बिकती है। इतने बड़े घराने की नीता अंबानी जीवन को बड़े ही सोफिया अंदाज में जीती है।

Sandeep Tiwari | रीवा रियासत

Sandeep Tiwari | रीवा रियासत

    Next Story