अन्य

SEX करते वक़्त पड़ा दिल का दौरा, महिला ने की थी ऐसी गलती जो आपको कभी नहीं करनी चाहिए!

SEX करते वक़्त पड़ा दिल का दौरा, महिला ने की थी ऐसी गलती जो आपको कभी नहीं करनी चाहिए!
x

सेक्स 

सेक्स करते वक़्त हमेशा सावधानी रखनी चाहिए।

एक ओर कहा जाता है कि सेक्स से दिल की बीमारी का खतरा कम होता है। लेकिन हाल के दिनों में हुई एक घटना ने इस बात को झुठला दिया है। एक महिला को सेक्स के दौरान दिल का दौरा पड़ गया। जिसे वह समझ गई और उसके साथ रहे पर्टनर ने सजगता का परिचय देते हुए हार्ट अटैक के दौरान होने वाले एहतियातों को अपनाया। जिससे महिला को राहत मिला। बाद में महिला ने जब चिकित्स के पास जाकर अपना चेकप करवाया तो यह बात स्पष्ट हुई कि उसे दिल का दौरा ही पडा था। साथ ही चिकित्सकों ने यह भी बताया कि दिल का दौरा पड़ने का असल कारण क्या था।

किस समय पड़ दौरा

जानकारी के अनुसार एक महिला ने ऑनलाइन वेबसाइट रेडिट पर वन नाइट स्टैंड की सेक्सुअल एक्टिविटी के बारे में बताया। महिला का कहना था कि वह कुछ दिनों पहले एक दोस्त की शादी में गई थी। इस दौरान उसकी मुलाकात एक पुरूष से हुई। जिसे वह सोशल मीडिया के माध्यम से पहले से जानती थी।

पुराने दोस्त से हुई मुलाकात

दोनो की पुरानी सोशल मीडिया की दोस्ती रंग लाई और दोनो ने शादी को अच्छे से इंज्वाय किया। दोनों के बीच की दूरी एकदम से कम हो गई और महिला उस दोस्त के साथ उसके साथ होटल के कमरे में चली गई।

होटल में महिला और पुरूष हुए एक

बताया जाता है कि महिला और पुरूष होटल के एक कमरे में रुके। ऐसे में जो भी दूरियां थी वह एकदम से कम हो गई। जिसके बाद एक दूसरे के काफी करीब आ गए और बिना किसी हिचक के वह सेक्सुअल एक्टिव हुए।

आया दिल का दौरा

महिला स्वयं बताती हैं कि जब वह अपने प्रेमी के साथ सेक्सुअल एक्टिविटी में मस्त थी तभी उनका सिर चकराने लगा और सांस लेने में दिक्कत होने लगी। जिसके बाद दोने तो पहले घबरा गये। लेकिन साथ रहे महिला के पार्टनर ने सजगता का परिचय दिया और वह बचाव में जुट गये।

आया था पैनिक अटैक

हिला नामक महिला ने बताया कि उन्हे पैनिक अटैक या दिल का दौरा पड़ा था। महिला के साथ रहे पुरूष ने अपने समझदारी के आधार पर महिला के पीठ पर रगडना शुरू कर दिया। जिससे दिल का दौरा पडने में सुधार होने लगा। दोनों ने समझदारी का परिचय देते हुए शांति के साथ रात बिताई और दूसरे दिन चिकित्सक के पास जाकर जांच करवाई।

दवाओं का हुआ असर

महिला ने बताया कि उसे याद आया कि वह एक ऐसी दवा ले रही थी जो कई बार हृदय संबंधी समस्याएं बढ़ा सकती है। महिला को इस बात का ध्यान आते ही वह सचेत हो गई। वही चिकित्सक ने भी इस बात की पुष्टि की। साथ ही सलाह देते हुए कहा कि सेक्स के दौरान दवाओं के इस्तेमाल पर ध्यान देना चाहिए। कई बार यह घातक भी हो जाता है।

Next Story