अन्य

Dog And Lady Marriage: पति से तलाक लेकर 49 साल की महिला ने कुत्ते से रचाई शादी! पार्टी में आए थे 200 मेहमान

Lady Marriage With Dog
x

Lady Marriage With Dog

Lady Marriage With Dog: लंदन में कुत्ता से शादी करने वाली अमांडा रोजर्स उसके साथ है बेहद खुश.

Mahila Or Kutte Ki Shadi: शादी-विवाह को लेकर तरह-तरह की खबरे तो सदैव आती रहती है, लेकिन एक महिला का कुत्ते से लव करना और फिर विवाह करना चर्चा का विषय सोशल मीडिया की सुर्खिया रहा है। खास बात यह रही कि महिला ने कुत्ते के लिए अपने पति को तलाक देने के बाद उससे विधि वत विवाह किया था।

पूरे तामझाम से हुई थी मैरिज

बताते है कि लंदन की निवासी अमांडा रोजर्स ने अपने कुत्ते शेबा को अपना दिल दे बैठी थी। जिसको लेकर पति से उसका विवाद हो रहा था। दोनों ने अंततः तलाक ले लिया। अमांडा रोजर्स वर्ष 2014 अपने प्रेमी कुत्ते से शादी रचा लिया।

इस शादी में उसके तकरीबन 200 मेहमान साछी रहे, जिन्होने विवाह रस्म में हिस्सा लेकर पकवान का आनंद भी उठाए। चर्चा में रही यह शादी इतने तामझाम से की गई थी कि मानों किसी कपल का विवाह सामारोह है। यंहा सब कुछ था, बस अलग था तो कुत्ता था।

जाने कब हुआ था उसे प्यार

अमांडा के अनुसार उसका कुत्ता जब दो माह का था तब से उसे प्यार हो गया था। वह उसके साथ हमेशा रहता था। उसे वह छोड़ना नही चाहती। हाल ही में अमांडा का बयान आया है जो कि उसके विवाह को फिर से चर्चा में ला दिया है।

खुशहाल है मैरिज लाइफ

49 वर्षीय अमांडा रोजर्स ने हाल ही एक बयान दिया। जिसमें उसने बताया कि वह अपने पति शेबा के साथ खुशहाल मैरिज लाइफ जी रही है। वह उसका पूरा ख्याल रख रहा है। हर वक्त उसके साथ रहता है, वह भी उसके खाने पीने की सब व्यवस्था कर रही है। उसका कहना है कि जो प्यार उसका पति नही दे पाया वह उसका शेबा दे रहा है।

Next Story