अन्य

एक टोल रोड से बार-बार सफर करने वाले ट्रक ड्राइबर के खाते से कट गए 43 लाख रूपये, अब रूपयों को लेकर...

एक टोल रोड से बार-बार सफर करने वाले ट्रक ड्राइबर के खाते से कट गए 43 लाख रूपये, अब रूपयों को लेकर...
x
टोल नाके में ट्रक चालक के खाते 43 लाख रूपये की बड़ी रकम कट गई

टोलनाका: नई तकनीक में लपरवाही कई बार भारी पड़ जाती है। ऐसा ही एक मामला सामने आया हैं जंहा कई बार ट्रक निकालने वाले चालक के खाते से 43 लाख रूपये कट गए। जब उसे इतनी बड़ी रकम खाते से निकल जाने की जानकारी लगी तो उसके होष उड़ गए। अब रूपये के लेनदेन को लेकर दोनो पक्षों में सहमति नही बन पा रही है। दरअसल ट्रांसपोर्ट रोड एजेंसी की गलती से ऐसा हो गया।

ये है मामला

यह मामला ऑस्ट्रेलिया का है. जहां न्यू साउथ वेल्स के एक टोल रोड से जाने पर जेसन क्लेंटन के अकाउंट से हर बार लगभग 75 हजार रुपए काट लिए गए. ट्रांसपोर्ट एजेंसी ने एक बार तो उनसे लगभग 13 लाख का चार्ज वसूल लिया था।

पैसो को लेकर नही बन पा रही सहमति

मामले को लेकर स्टेट ट्रांसपोर्ट और रोड एजेंसी ने कहा कि वे क्लेंटन के पैसे क्रेडिट नोट के जरिए लौटाएंगे। लेकिन ट्रक ड्राइवर ने ट्रांसपोर्ट एजेंसी के इस ऑफर को ठुकरा दिया. ऑस्ट्रेलिया के रेडियो से बातचीत में जेसन क्लेंटन ने कहा न्यू साइड वेल्स एंव ई-टोल ने मेरे साथ बहुत ही गलत किया है। उसका कहना है कि क्रेडिट नोट का ऑप्शन उसके लिए बिल्कुल सही नही है।

हांलाकि ट्रांसपोर्ट चीफ ने इस मामले सफाई दी और कहां कि इस गलती के लिए वे माफी मांगते है। यह संस्था चालक के हित के लिए सदैव काम करती है। उन्होने कंहा के चालकों को पूरा पैसा वापस किया जाएगा। जिस स्थित में पैसा कट है उसी स्थित में वापस भी किया जाएगा।

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

    Next Story