कटनी

TI को बम से उड़ाने की धमकी देने वाले युवक ने थाने के सामने की आत्महत्या की कोशिश, वीडियो हुआ वायरल

Sanjay Patel
14 March 2023 9:03 AM GMT
TI को बम से उड़ाने की धमकी देने वाले युवक ने थाने के सामने की आत्महत्या की कोशिश, वीडियो हुआ वायरल
x
MP News: एमपी के कटनी में थाने के सामने खुद पर पेट्रोल डालकर आत्महत्या करने की कोशिश एक युवक द्वारा की गई। जिसकी जान पुलिसकर्मियों द्वारा पानी डालकर बचाई गई।

एमपी के कटनी में थाने के सामने खुद पर पेट्रोल डालकर आत्महत्या करने की कोशिश एक युवक द्वारा की गई। जिसकी जान पुलिसकर्मियों द्वारा पानी डालकर बचाई गई। इसका वीडियो भी इन दिनों जमकर सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। पुलिस द्वारा युवक के खिलाफ आत्महत्या के प्रयास का प्रकरण दर्ज किया गया है। मामले की जांच भी पुलिस द्वारा प्रारंभ कर दी गई है। बताया गया है कि इसके पूर्व भी युवक द्वारा एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें उसने कोतवाली थाना प्रभारी को बम से उड़ाने की धमकी दी थी।

कोतवाली थाना परिसर में युवक ने किया तमाशा

कटनी के कोतवाली थाना परिसर में युवक द्वारा इस घटना को अंजाम दिया गया। युवक ने जमकर तमाशा किया, इस दौरान उसके द्वारा अपने ऊपर पेट्रोल डालकर अचानक आग लगाने की कोशिश भी की गई। जिसका वीडियो सोशल मीडिया में जमकर सुर्खियां बटोर रहा है। यह वायरल वीडियो 12 मार्च का बताया गया है। जिसमें कटनी का आजाद चौक निवासी सौरभ खुद पर पेट्रोल डालकर आग लगाने की कोशिश करता नजर आ रहा है। जिसके बाद पुलिस कर्मियों द्वारा युवक पर तुरंत ही पानी डालकर उसकी इस कोशिश को नाकाम करने के साथ ही उसे अरेस्ट कर लिया गया।

बम से उड़ाने दी थी धमकी

आजाद चौक निवासी इस युवक का एक वीडियो सोशल मीडिया में इसके पूर्व भी वायरल हुआ था। जिसमें उसके द्वारा कोतवाली थाना प्रभारी को बम से उड़ाने की धमकी दी गई थी। उसके द्वारा यह कहा गया था कि वह कोतवाली थाना प्रभारी को बम से उड़ा देगा। इस मामले ने भी काफी तूल पकड़ा था। अब दूसरी बार युवक द्वारा कोतवाली थाना के सामने ही खुद पर पेट्रोल डालकर आत्महत्या करने की कोशिश की गई। हालांकि उसे पुलिसकर्मियों द्वारा पानी डालकर बचा लिया गया। जिसका वीडियो भी जमकर वायरल हो रहा है। पुलिस ने युवक को हिरासत में लेते हुए उस पर आत्मदाह की धाराओं के तहत प्रकरण कायम किया है।

इनका कहना है

इस संबंध में कोतवाली थाना प्रभारी अजय सिंह के मुताबिक युवक द्वारा थाना परिसर में ही खुद पर पेट्रोल डालकर आत्महत्या करने की कोशिश की गई। युवक स्वाती सेन नामक लड़की से शादी न होने पर यह कदम उठा रहा था। हालांकि उसकी इस कोशिश को नाकाम करते हुए उसे अरेस्ट कर लिया गया है। युवक के खिलाफ आत्महत्या के प्रयास का मामला पंजीबद्ध किया गया है।

Next Story