Murder of his fiancée in search of girlfriend, dead body was hung in electric pole Katni News.jpg

प्रेमिका की चाहत में उसके मंगेतर का किया कत्ल, बिजली के खम्भे में लटका दिया था शवः Katni News

RewaRiyasat.Com
Viresh Singh Baghel
03 Apr 2021

कटनी (Katni News): जिले के बहोरीबंद के सिंहुंडी गांव में युवक की हत्या किये जाने के आरोप में पुलिस ने सुजीत लोघी, रत्नेश लोधी और भानू उर्फ बल्लू ठाकुर को गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि इस हत्याकांड का मुख्य आरोपी सुजीत लोधी है। उसके द्वारा तैयार की गये हत्या मामले में उसके दो दोस्त भी शामिल थे। पुलिस ने हत्या मामले का खुलासा किया है।

बिजली पोल में लटकता मिला था शव

दरअसल 30 मार्च को बहोरीबंद के सिंहुंडी गांव में बिजली के पोल से शैलेंद्र पुत्र सीताराम लोधी 22 वर्ष का शव फांसी के फंदे पर लटकता मिला था। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में युवक की हत्या किए जाने की पुष्टि की गई। इसके आधार पर पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ हत्या और साक्ष्य छिपाने की धाराओं के तहत प्रकरण दर्ज करवाई की थी। 

प्रेमिका की चाहत में मंगेतर का कत्ल 

पुलिस ने बताया कि शैलेंद्र लोधी की सगाई 21 मार्च को एक युवती से हुई थी। युवती से चरगवां गांव निवासी सुजीत लोधी एक एकतरफा प्रेम करता था। सुजीत ने शैलेंद्र को रास्ते से हटाने की साजिश रची। इसमें उसके दो दोस्त रत्नेश लोधी और भानू उर्फ बल्लू ठाकुर मददगार बन गए। 

शैलेंद्र और रत्नेश पहले से परिचित थे। इसलिए तीनों ने मिलकर शैलेंद्र को उसकी सगाई पार्टी के नाम पर बुलाया। पहले उसे जमकर शराब पिलाई। खुद आरोपियों ने कम शराब पी। जब शैलेन्द्र शराब के नशे में मदहोश हो गया, तो रस्सी से उसका गला घोंट दिया। पुलिस ने बताया कि हत्या को आत्महत्या दिखाने के लिए आंगनबाड़ी के पास ही स्थित बिजली के पोल में उसके शव को फांसी पर लटका दिया था।
 

SIGN UP FOR A NEWSLETTER