कटनी

कटनी में ट्रक और ऑटो के बीच टक्कर, 6 की मौत, 5 घायल, सीएम ने दी श्रद्धांजलि

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:25 AM GMT
कटनी में ट्रक और ऑटो के बीच टक्कर, 6 की मौत, 5 घायल, सीएम ने दी श्रद्धांजलि
x
मध्यप्रदेश के कटनी जिले में ट्रक ऑटो के बीच टक्कर हुई है. इस घटना में 6 लोगों की मौत हो गई, जबकि 5 लोग घायल हो गए हैं. सीएम शिवराज सिंह चौहान

मध्यप्रदेश के कटनी जिले में ट्रक और ऑटो के बीच टक्कर हुई है. इस घटना में 6 लोगों की मौत हो गई, जबकि 5 लोग घायल हो गए हैं. सीएम शिवराज सिंह चौहान ने मृतकों को श्रद्धांजलि दी है.

मिली जानकारी के अनुसार कटनी जिले के अनुभाग ढीमरखेड़ा अंतर्गत खमतरा रोड पर एक ट्रक और सवारी ऑटो के बीच में भीषण टक्कर हुई है. इस टक्कर में 3 महिलाओं और एक बच्चे समेत 6 लोगों की घटनास्थल में ही मौत हो गई है. जबकि 5 लोग घायल हैं, जिन्हे उपचार हेतु अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

पढ़ें : सरकार गिरने को लेकर गृहमंत्री Narottam Mishra का चौका देने वाला बयान, पढ़िए पूरी खबर

ऑटो में 10-12 लोग सवार थें

प्रारंभिक रिपोर्ट के अनुसार सवारी ऑटो में ड्राइवर समेत कुल 10 से 12 लोग सवार थें, जिनमें ड्राइवर समेत 6 की मौके पर ही मौत हो गई है. ये सभी झिर्री और डुडहा गाँव के निवासी है, जो ऑटो में सवार होकर खमतरा के साप्ताहिक बाजार जा रहें थें. इसके पहले ही हादसे का शिकार हो गए.

इधर, राजस्व एवं पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच कर घटना की जांच में जुट गए हैं. घटना की जानकारी मिलते ही मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट कर सड़क दुर्घटना पर दुःख व्यक्त करते हुए असमय काल के शिकार हुए मृतकों को श्रद्धांजलि दी है.

यह भी पढ़ें : MP UG-PG Admission 2020 / मध्यप्रदेश में इस माह से शुरू होगी महाविद्यालयों में प्रवेश प्रक्रिया

वायरल न्यूज़ के लिए : Ajeeblog.com विजिट करिये ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:
Next Story
Share it