कटनी

एमपी के कटनी में सर्राफा व्यवसायी का 10 लाख रूपए की कीमत के आभूषणों से भरा बैग लेकर भागे बदमाश, जांच में जुटी पुलिस

Rewa MP News
x
MP Katni News: अभी तक पुलिस को आरोपियों के संबंध में किसी प्रकार की जानकारी नहीं मिल पाई है।

MP Katni News: मध्यप्रदेश के कटनी जिले के बहरी थाना क्षेत्र में सोमवार की सुबह सर्राफा व्यवसायी का आभूषणों से भरा बैग पार किए जाने का मामला प्रकाश में आया है। बैग में तकरीबन 10 लाख रूपए कीमत के आभूषण थे। फरियादी सर्राफा व्यवसायी घटना की शिकायत थाने में कर दी गई है। पुलिस द्वारा आरोपियों का पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है।

बताया गया है कि बरही निवासी श्रीकांत उर्फ राजा सोनी पुत्र जागेश्वर सोनी 35 वर्ष आभूषणों से भरा बैग लेकर अपनी दुकान गए थे। बैग को जमीन में रख कर वह दुकान खोल रहे थे। इसी दरमियान अचानक मौके पर पहुंचे बाइक सवार नकाबपोश बदमाश सर्राफा व्यवसायी का आभूषणों से भरा बैग लेकर चंपत हो गए।

सीसीटीवी खंगाल रही पुलिस

शिकायत मिलते ही पुलिस द्वारा आरोपियों की तलाश शुरू कर दी गई है। लेकिन अभी तक पुलिस को आरोपियों के संबंध में किसी प्रकार की जानकारी नहीं मिल पाई है। पुलिस ने बताया कि आरोपियों का पता लगाने के लिए क्षेत्र में लगे सीसीटीवी फुटेज पुलिस द्वारा खंगाले जा रहे हैं। फुटेज में बाइक सवार दो युवक नजर भी आ रहे हैं। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस आरोपियों का पता लगाने का प्रयास कर रही हैं।

व्यापारियों में आक्रोश

दिन दहाडे़ घटित इस घटना से क्षेत्र के व्यापारियों में काफी आक्रोश है। व्यापारियों का कहना है कि अगर दिन के समय ऐसी घटनाएं होने लगे तो हम कहां सुरक्षित हैं। अगर एक व्यापारी के साथ ऐसा हो सकता है तो फिर दूसरे व्यापारियों के साथ भी ऐसा हो सकता है। आक्रोशित व्यापारियों ने पुलिस को शीघ्र ही आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए कहा है। व्यापारियों का कहना है कि जिले की कानून व्यवस्था पूरी तरह से चरमराई हुई है। मारपीट, चोरी और लूट की घटनाएं तो आम हो गई है।

Next Story