कटनी

कटनी में लिफ्ट देने के बहाने नाबालिग से गैंगरेप

Sandeep Tiwari
2 Sep 2021 9:56 AM GMT
Minor gang raped on the pretext of giving lift in Katni
x
नाबालिग के साथ दुष्कर्म (फाइल फोटो) 
मध्यप्रदेश (Madhya Pardesh) के कटनी (Katni) जिले से मानवता शर्मसार कर देने वाली खबर आई है। जहाँ एक नाबालिग को लिफ्ट देने के बहाने रेप का शिकार बनाया गया।

Katni / कटनी। घर से नाराज होकर निकली युवती को रेलवे स्टेशन तक छोड़ने बाइक पर युवक ने लिफ्ट दिया। लेकिन स्टेशन ले जाने के बजाय उसे एक वेअर हाउस ले गया। जहां पहले से एक अन्य युवक मौजूद था। दोनों ने मिलकर युवती को पहले जबरन शराब पिलाई और बारी-बारी से बलात्कार किया। बाद में उसे छोड़ने स्टेशन पहुंचे जहां पुलिस की गिरफ्त में आ गये।

गस्त कर रही पुलिस को मिली लड़की

जानकारी के अनुसार बुधवार की भोर करीब 4 बजे रेलवे स्टेशनी की ओर जाने वाले मार्ग पर एक 15 वर्ष की युवती लड़खड़ाती हुई दिखी। उसे एक लड़का सहारा देने साथ में था। पुलिस ने लडकी से परेशानी के बारे में पूछताछ की तो सारा भेद खुल गया।

भागने लगे आरोपी

एसपी मयंक अवस्थी ने बताया कि मुडवारा स्टेशन के बाहर लड़खड़ाती मिली लड़की ने बताया कि उसके साथ दो लडकों ने कि जबरन ज्यादती की है। साथ ही बताया कि पहले जबरन शराब पिलाई और दोनों ने बारी बारी से बलात्कार किया है। जिसके बाद साथ रहे लडके भागने लगे।

वहीं लडकी ने बताया कि वह नानी के साथ रहती है। घरवालों से नाराज होकर रात में घर से निकल आई। रास्ते में बाइक सवार ने लिफ्ट देने के बहाने बैठाया और गल्ला मंडी के पीछे बने गोदाम में लेजाकर बलात्कार किया है।

नाबालिग युवती के बयान के बाद पुलिस ने साथ रहे एक युवक को गिरफ्तार कर लिया। वहीं बाद में दूर खडे दूसरे युवक को भी पुलिस ने पकड़ लिया।

Next Story
Share it