कटनी

कटनी: चोरी के आरोपियों को चार राज्य में तलाश रही पुलिस, आभूषण दुकान से पार किए थे करोड़ों के आभूषण

कटनी: चोरी के आरोपियों को चार राज्य में तलाश रही पुलिस, आभूषण दुकान से पार किए थे करोड़ों के आभूषण
x
कटनी: माधवनगर थाना क्षेत्र के मेनबाजार स्थित संगीता ज्वेलर्स से पार किए करोड़ों रूपयों के आभूषण के मामले में पुलिस देश के चार राज्यों में आरोपियां की तलाश कर रही है।

कटनी: माधवनगर थाना क्षेत्र के मेनबाजार स्थित संगीता ज्वेलर्स से पार किए करोड़ों रूपयों के आभूषण के मामले में पुलिस देश के चार राज्यों में आरोपियां की तलाश कर रही है। पुलिस द्वारा जिन राज्यों में आरोपियों की तलाश कर रही है उसमें झारखंड, बिहार, राजस्थान और गुजरात शामिल है। हालांकि अभी तक पुलिस को आरोपियों के संबंध में किसी प्रकार की जानकारी हांथ नहीं लग पाई है। पुलिस का कहना है कि शीघ्र ही आरोपी पुलिस हिरासत में होंगे।

3 करोड़ 17 लाख के आभूषण की चोरी

पुलिस ने बताया कि 18-19 जनवरी की दरमियानी रात अज्ञात चोरों ने माधवनगर थाना क्षेत्र स्थित सर्राफा व्यवासायी रवि पाहुजा के आभूषण की दुकान में चोरी की थी। आरोपियों ने दुकान में सेंध लगा कर चोरी की घटना को अंजाम दिया था। आरोपियों ने चोरी करते हुए दुकान की तिजोरी में रखे 6 किलो सोना, 7 किलो चांदी, 10 लाख के डायमंड अपने साथ चोरी कर ले गए थे। चोरी गए कुल आभूषणों की कीमत 3 करोड़ 17 लाख 55 हजार बताई गई है। इसके अलावा चोरों ने दुकान में रखे 1 लाख 5 हजार की नदगी भी अपने साथ चुरा ले गए हैं।

चोरों की तलाश में नेपाल भी गई पुलिस

चोरों का पता लगाने के लिए पुलिस अधीक्षक द्वारा गठित चार टीम द्वारा जहां देश के चार राज्यों में आरोपियां की तलाश की गई वहीं पुलिस की एक टीम को नेपाल भी जाना पड़ा। हालांकि पुलिस को यहां से भी खाली हांथ ही लौटना पड़ा। पुलिस की माने तो दुकान के समीप ही स्थित शांतिबाई चॉल में नेपाल निवासी गोविंद बहादुर और गुजरात के बल्लसाड़ निवासी दिनेश रावत रहने के लिए आए थे। घटना के बाद से दोनो संदेही फरार है। पुलिस का मानना है कि दोनो ही संदेहियों ने चोरी की है। इन्हीं की तलाश में पुलिस नेपाल सहित अन्य राज्यों की खाक छान रही है।

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Next Story