कटनी

KATNI घबरा रहा JABALPUR और SATNA से अप-डाउन करने वाले...

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:20 AM GMT
KATNI घबरा रहा JABALPUR और SATNA से अप-डाउन करने वाले...
x
KATNI घबरा रहा JABALPUR और SATNA से अप-डाउन करने वाले...कटनी (KATNI). जबलपुर (JABALPUR) और सतना (SATNA) से अप-डाउन करने वाले तीन सौ से ज्यादा

KATNI घबरा रहा JABALPUR और SATNA से अप-डाउन करने वाले...

कटनी (KATNI). जबलपुर (JABALPUR) और सतना (SATNA) से अप-डाउन करने वाले तीन सौ से ज्यादा कर्मचारी बीते 28 दिन से मुख्यालय नहीं पहुंचे। ये कर्मचारी 21 मार्च व उससे पहले से अपने घरों में ही हैं। इधर कोरोना के एक भी पॉजीटिव मरीज कटनी (KATNI) में अब तक सामने नहीं आने के बाद जिला ग्रीन जोन में है। और शायद इसलिए जिला प्रशासन के आला अधिकारी अब रिस्क नहीं ले रहे।

CM SHIVRAJ ने कहा: स्वास्थ्यकर्मियों और पुलिस विभाग को भी 10 हजार महीने दूंगा

मुख्यालय से बाहर रह रहे कर्मचारियों को बुलाने पर एक भी कोरोना पॉजीटिव निकलने से अब तक के मेहनत पर पानी फिर जाएगा। इसलिए मुख्यालय आने पर जोर नहीं दिया जा रहा है। इधर 28 दिन से मुख्यालय से बाहर जबलपुर (JABALPUR) और सतना (SATNA) में घर में रह रहे कर्मचारी अब चोरी-छिपे मुख्यालय आने की जुगत लगा रहे हैं। कटनी (KATNI) में किराए पर आवास तक पहुंचने के लिए ग्रामीण सड़क मार्ग से प्रवेश की संभावनाएं तलाश रहे हैं।

कलेक्टर एसबी सिंह ने बताया कि लॉकडाउन के साथ ही सोशल डिस्टेंसिंग बनाए रखने और सुरक्षित माहौल में काम के लिए 25 प्रतिशत कर्मचारियों से काम ले रहे हैं। इसके लिए कर्मचारियों को शेड्यूल में ड्यूटी परिवर्तित करेंगे। हमने पहले ही सभी कर्मचारियों को मुख्यालय में रहने के निर्देश दिए हैं। जो बाहर हैं उनके आने से अब खतरे की आशंका रहेगी। देखते हैं इस मामले में क्या कार्रवाई की जा सकती है।

MP: मंत्रिमंडल का विस्तार हुआ नहीं कि BSP विधायक रामबाई ने दिया बड़ा बयान…

खास बातें - कोषालय में 12 में 7 कर्मचारी मुख्यालय से बाहर हैं। 5 कर्मचारियों के भरोसे चल रहा काम। - कलेक्ट्रेट परिसर में संचालित विभागों में एसएलआर, ट्राइबल, महिला एवं बाल विकास विभाग सहित अन्य विभागों में कर्मचारियों की कुर्सी खाली है।

Next Story
Share it