कटनी

Katni News: दोस्त से मिलने गये युवकों को ग्रामीणों ने घेरकर पीटा, बाद में सिर मुड़वाया, मामला दर्ज

Sandeep Tiwari
4 Sep 2021 8:56 AM GMT
Katni News: Villagers beat up youths who went to meet friend, later got their heads turned, case registered
x
इंदौर, उज्जैन, सतना तथा हरदा के बाद अब कटनी में युवकों के साथ मारपीट का मामला सामने आया है।

Katni / कटनी। आखिर समाज को क्या हो गया है। अबो हवा इतनी खराब हो चली है कि लोग कानून को हांथ लेने से नहीं कतरा रहे हैं। प्रदेश में चारों और भय का वातावारण निर्मित किया जा रहा है।इंदौर, उज्जैन, सतना तथा हरदा के बाद अब कटनी में युवकों के साथ मारपीट का मामला सामने आया है। मारपीट के बाद भी जब आरोपियों का जी नही भरा तो वह युवक का रात के अंधेरे में सिर मुंडवाया, वीडियो बानया और वायरल कर दिया।

रामपाटन गांव का मामला

जानकारी के अनुसार बुधवार को रात 10 बजे के करीब बहरी गांव के रहने वाले तीन युवक रामपाटन गांव गये थे। तीनों युवकों का कहना है कि वह अपने दोस्त से मिलने गये थे। लेकिन रामपाटन गांव के सरकारी स्कूल के पास गाव के कुछ लोगों ने उन्हें घेर लिया।

पहले पिटाई की बाद में बाल काटे

तीनों युवक जिसमें भारत बर्मन, दुर्गेश पटेल और एक 17 साल का नाबालिग है उसे गांव के लोगों ने पहले जमकर पिटाई की। बाद में 2 युवकों के बाल काट दिये।

पुलिस ने दर्ज किया मामला

बताया जाता है कि इस दौरान ही वीडियो बनाकर उसे वायरल कर दिया। वही वीडियो सामने आने के बाद पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है। पीड़ित का भी पता लगाया जा रहा हैं। माना जा रहा है कि आरोपियों के भय से पीड़ित थाने नही आ रहे हैं। लेकिन पुलिस ने वीडियो में दिख रहे लालसिंह पटेल और गजराज पटेल सहित आधा दर्जन लोगों के खिलाफ मारपीट और अपमानित करने और जान से मारने की धमकी देने के आरोप में मामला दर्ज किया है।

Next Story
Share it