कटनी

Katni News : गांव पहुंचे वनराज, ग्रामीणों में दहशत, तलाश में जुटा वन अमला

Suyash Dubey
31 July 2021 6:37 PM GMT
Katni News : गांव पहुंचे वनराज, ग्रामीणों में दहशत, तलाश में जुटा वन अमला
x
Katni News : जंगल छोड वनराज गांव की सैर करने लगे। जिसने भी देखा उसकी बोलती बंद हो गई। देखने वाले जुगत में लग गये कि कैसे अपने प्राणों की रक्षा की जाय। वहीं जंगल विभाग को सूचना मिलते ही वह बाघ को खदेड़कर जंगल में भेजने की बात करने लगा। एक टीम का गठन किया गया जो बाघ का पता लगाने में जुटी हुई है।

Katni News : जंगल छोड वनराज गांव की सैर करने लगे। जिसने भी देखा उसकी बोलती बंद हो गई। देखने वाले जुगत में लग गये कि कैसे अपने प्राणों की रक्षा की जाय। वहीं जंगल विभाग को सूचना मिलते ही वह बाघ को खदेड़कर जंगल में भेजने की बात करने लगा। एक टीम का गठन किया गया जो बाघ का पता लगाने में जुटी हुई है।

जुगिया गांव में दिखा बाघ

शुक्रवार की रात कटनी शहर से लगे एनकेजे थाना क्षेत्र के जुगिया गांव में बाघ को देखा गया। गांव में बाघ आने की जानकारी की पुष्टि एक कार सवार द्वारा भी किया गया। कार सवार लेगों ने ते बाघ की फोटो भी ली। वही गांव के लोग कई दिनो से बाघ के देखने की बात कर रहे थे। लेकिन बाघ ने अभी तक किसी को कोई हानि नही पहुचाई है।

जंगल विभाग की टीम अलर्ट पर

ग्रामीणों से सूचना मिलने के बाद बाघ का लोकेशन ट्रेश किया जा रहा है। इसके लिए वन विभाग की टीम सर्चिग में लगी हुई है। वन विभाग का कहना है कि बाघ का लोकेशन गांव के लोगों द्वारा बताया गया हैं। मौके के आसपास सर्चिग की गई लेकिन बाघ नही दिखा। लेकिन बाघ के पैरों के निशान दिखे हैं। ऐसे में माना जा रहा है कि बाघ कही दूर निकल गया है। फिर भी टीम खोजने में लगी है।

Next Story
Share it