कटनी

KATNI NEWS: सूट-बूट पहन कर चोर पहुचा मैरिज गार्डन, 5 लाख रूपये और सोना लेकर हुआ फरार

KATNI NEWS
x
KATNI NEWS: सूट-बूट वाले चोर की तलाश में जुटी पुलिस

Katni News: इन दिनों वैवाहिक कार्यक्रमों की धूम है तो वहीं विवाह घरों में भी चोर उच्चकें सक्रिय है। जंहा मेहमान बनकर गार्डन-होटलों में बकायादा पहुंच रहे है और मौका देख कर चोरी जैसी घटनाओं को अंजाम दे रहे है।

ऐसी ही एक घटना कटनी (Katni) के एनकेजे थाना अंतर्गत जुहला बायपास के पास स्थित राघव रीजेंसी से सामने आई है। जहाँ तिलक समारोह में वर और कन्या पक्ष के लोगो की आँखों में धूल झोककर आरोपी 5 लाख रूपये नकदी एवं 5 लाख का कीमती गोल्ड चोरी करके फरार हो गया। पीड़ित परिवार के लोगो ने चोरी की शिकायत थानें में की है।

सूटबूट पहन कर रहा था तफरी

सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने सीसीटीवी एवं कार्यक्रम के दौरान चल रहे कैमरों से जांच की है। सीसीटीव्ही में खंगाले तो पता चला कि एक सूट-बूट पहना हुआ किशोर संदिग्ध रूप से घूम रहा हैं। जिसकी पहचान कराई गई तो दोनों पक्षों ने उसे पहचान ने से इंकार कर दिया। संदिग्ध मानकर पुलिस अब सूट-बूट वाले व्यक्ति की तलाश कर रही है। बताया जा रहा है कि उक्त किशोर होटल में न सिर्फ मेहमानों के बीच बैठा हुआ नजर आ रहा है बल्कि होटल के कमरों में तफरी करता देखा गया है। माना जा रहा है कि वह पहले घूम-घूम कर जानकारी लिया और फिर मौका देखते ही वारदात को अंजाम दिया है।

108 नबंर कमरे में चोरी

पुलिस ने बताया कि विजयराघवगढ़ थाने के बरहटा गांव के रहने वाले अभिनेष सिंह का 17 नवंबर को जुहला रपटा के पास स्थित राघव रीजेंसी होटल में तिलक समारोह था। परिवार के सदस्य होटल के कमरा नंबर- 108 में ठहरे थे। रस्मों को पूरा करने के बाद सभी लोग जब कमरे में पहुंचे, तो वहां रखे 5 लाख रुपए नकद, सोने का जनेऊ, चांदी की थाली, चांदी की मछली चोरी हो चुकी थी। करीब 10 लाख के सामानों की चोरी होना बताया जा रहा है।

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

    Next Story