कटनी

Katni : बेपटरी हो गई मालगाड़ी, 4 घंटे बाद यातायात हुआ सामान्य

Sandeep Tiwari
4 July 2021 10:40 PM GMT
Katni : बेपटरी हो गई मालगाड़ी, 4 घंटे बाद यातायात हुआ सामान्य
x
Katni / कटनी। कटनी बीना रेलखंड (Katni Bina railway line) में डाउन ट्रैक मझगवां स्टेशन (Majhgawan Station) के पास एक मालगाडी पटरी से नीचे उतर गई। ऐसे में ट्रैक को खाली करने में काफी समय लग गया। चार घंटे की कडी मशक्कत के बाद रेलवे ट्रैक को खाली किया जा सका।

Katni / कटनी। कटनी बीना रेलखंड (Katni Bina railway line) में डाउन ट्रैक मझगवां स्टेशन (Majhgawan Station) के पास एक मालगाडी पटरी से नीचे उतर गई। ऐसे में ट्रैक को खाली करने में काफी समय लग गया। चार घंटे की कडी मशक्कत के बाद रेलवे ट्रैक को खाली किया जा सका।

इसके बाद रेलवे यातायात सामान्य हो सका। लेकिन इस बीच करीब आधा दर्जन यात्री और मालगाडियां प्रभावित रही। घटना पर संज्ञान लेते हुए रेलवे ने जांच कमेटी गठित कर घटना के कारणों का पता लगाने में जुट गई है।

उतर गया एक पहिया

जानकारी के अनुसार कटनी-बीना सेक्शन के डाउन ट्रैक में मझगवां स्टेशन के पास मालगाड़ी नंबर 94 का एक पहिया पटरी से उतर गया। ऐसे में राहत दुर्घटना ट्रेन भेजा गया। जहां पर करीब चार घंटे तक सुधार कार्य चलने के बाद दोपहर 12 बजे तक रेल यातायात सामान्य हो गया।

ये ट्रेन रहीं प्रभावित

डाउन ट्रैक पर मालगाडी के पटरी से उतर जाने से कटनी-बीना रेलखं डमें यातायात बाधित रहा। ऐसे में कामायनी एक्सप्रेस, छिप्रा एक्सप्रेस और गोरखपुर से अहमदाबाद जाने वाली एक्सप्रेस ट्रेनें प्रभावित रही। साथ ही चार मालगाड़ी भी हादसे की वजह से प्रभावित हुई।

Next Story
Share it