कटनी

कटनी: वेंडर की हत्या में शामिल 5 आरोपी पुलिस हिरासत में

कटनी: वेंडर की हत्या में शामिल 5 आरोपी पुलिस हिरासत में
x
कटनी: रेलवे स्टेशन कटनी के प्लेटफार्म नंबर 2 स्थित फूड प्लाजा में वेंडर दीपू उर्फ दिलीप चौहान निवासी टिटुआपुर कानपुर की चाकू से हमला कर हत्या किए जाने के मामले में पुलिस ने पांच आरोपियों को पकड़ लिया है।

कटनी: रेलवे स्टेशन कटनी के प्लेटफार्म नंबर 2 स्थित फूड प्लाजा में वेंडर दीपू उर्फ दिलीप चौहान निवासी टिटुआपुर कानपुर की चाकू से हमला कर हत्या किए जाने के मामले में पुलिस ने पांच आरोपियों को पकड़ लिया है। आरोपियों को पुलिस द्वारा न्यायालय में पेश किया गया।

न्यायालय के आदेश के बाद सभी आरोपियों को जेल भेज दिया गया है। पकड़े गए आरोपियों में सिविल लाइंस थाना क्षेत्र के निवासी अभय दुबे, आशीष तिवारी, रोशन नगर निवासी रूस्तम खान, खिरहनी फाटक निवासी भगवानदास और अजय निषाद शामिल है। एक आरोपी फरार बताया गया है। पुलिस द्वारा फरार आरोपी की तलाश की जा रही है।

चार युवकों पर किया था हमला

बताया गया है कि गत दिवस आरोपियों ने स्टेसन के फूड प्लाजा में सो रहे चार युवकों पर चाकू से हमला कर उन्हें घायल कर दिया था। घायलों में हेमंत कुमार यादव, सुनील सिंह गुर्जर, अंकुश कुमार सिंह शामिल है। उक्त घायलों के अलावा गंभीर रूप से घायल रहे दीपू उर्फ दिलीप चौहान की उपचार के दौरान मौत हो गई थी।

पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ हत्या और हत्या के प्रयास का प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू की। इसी कड़ी में बीते दिवस पुलिस ने मुखबिर से सूचना मिलने पर पांच आरोपियों को धर दबोचा।

Next Story